Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

Cheapest Car In India : Renault Kwid खरीदना चाहते हैं तो खर्च करने होंगे 1 से 2 लाख, साथ मिलेगा फाइनेंस प्लान, जाने डिटेल

18 April 2022 07:38 PM Mega Daily News
रुपये,रेनॉल्ट,क्विड,फीचर्स,डिजाइन,वेबसाइट,लिस्ट,प्लान,सेगमेंट,माइलेज,कारों,ऑफर्स,बिक्री,खरीदने,मैनुअल,cheapest,car,india,want,buy,renault,kwid,spend,1,2,lakhs,get,finance,plan,know,details

कार सेक्टर का हैचबैक सेगमेंट अपनी सस्ती और ज्यादा माइलेज वाली कारों के लिए पसंद किया जाता है मगर इस सेगमेंट में कुछ कारें ऐसी भी हैं जो अपनी माइलेज और कीमत के साथ अपने डिजाइन के लिए भी पसंद की जाती हैं। इन आकर्षक डिजाइन वाली कारों में से एक है रेनॉल्ट क्विड जिसे कम कीमत में माइलेज, स्टाइलिश डिजाइन और बढ़िया फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है।

अगर आप इस कार को शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 4.49 लाख रुपये से लेकर 5.83 लाख रुपये जितनी मोटी रकम खर्च करनी होगी। मगर यहां हम आपको बता रहे हैं उन ऑफर्स के बारे में जिसमें आप इस कार को 2 लाख रुपये से भी कम कीमत में घर ले जा सकेंगे।

इस रेनॉल्ट क्विड पर आज का पहला ऑफर DROOM वेबसाइट से मिला है जहां इस कार का 2017 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यहां इस कार की कीमत 1,34,687 रुपये रखी गई है और इस कार को खरीदने पर आपको फाइनेंस ऑफर भी मिल सकता है।

दूसरा ऑफर मिला है OLX वेबसाइट से जहां इस कार का 2017 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इस साइट पर कार की कीमत 1,80,000 रुपये रखी गई है लेकिन इसके साथ कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।

रेनॉल्ट क्विड पर तीसरा ऑफर CARWALE वेबसाइट से मिला है जहां इस कार का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस कार की कीमत 1.80 लाख रुपये तय की गई है और इसके साथ कोई ऑफर या प्लान नहीं है।

रेनॉल्ट क्विड पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद अगर आप इस कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां जान लीजिए इसके इंजन, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल।

 

रेनॉल्ट क्विड में 999 सीसी का 0.8 लीटर इंजन दिया गया है। यह इंजन 54 पीएस की पावर और 72 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

 

कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कीलेस एंट्री, मैनुअल एसी, रियर पार्किंग कैमरा, फ्रंट सीट पर डुअल एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स को दिया गया है।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News