Breaking News
माधुरी दीक्षित के साथ जब इस अभिनेता ने कर दी थी गलत हरकत, फुट-फुटकर रोई थी माधुरी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र पर टूटा दुखो का पहाड़, बेटी को लेकर आयी बेहद बुरी खबर, पूरा परिवार सदमे में मात्र 417 रुपये का निवेश बना सकता है करोड़पति, हो जायेंगे मालामाल, ऐसे समझे इन्वेस्टमेंट गणित Ration Card New Rule : मुफ्त राशन पर बदल गया नियम, गेहूं और चावल के लिए जरूरी करें यह काम Gold-Silver Price Today : सुबह – सुबह धड़ाम हुए सोने के दाम, खरीददारी करने टूटे लोग, गिरकर 47 हजार के नीचे पहुंच रेट
Saturday, 24 February 2024

Auto and tech

बजाज लॉन्च करेगी अपनी नई कंप्यूटर बाइक, जाने इस नई बाइक के बारें में

17 August 2022 11:20 AM Mega Daily News
लॉन्च,डिजाइन,हेडलाइट,जानकारी,कम्यूटर,इसमें,गार्ड,फिलहाल,bajaj,उम्मीद,जाएगा,होगा,शामिल,फीचर्स,कंपनी,launch,new,computer,bike,know

बजाज बहुत जल्द एक नई बाइक को लॉन्च कर सकती है। हाल ही में इसकी CT 125X कम्यूटर बाइक को कंपनी के चाकन प्लांट के स्टोरेज में देखा गया। इससे अनुमान है कि इसे अगले महीने तक लॉन्च किया जा सकता है।

CT 125X Commuter Bike का लुक

लुक की बात करें तो अपकिंग बाइक काफी हद तक पिछले साल अप्रैल में लॉन्च की गई CT 110X कम्यूटर बाइक की तरह दिखती है। डिजाइन के रूप में इस बाइक को स्टाइलिश हेडलाइट काउल मिलता है और यह ऊबड़-खाबड़ रास्तों में आसानी से चलने के लिए डिजाइन की गई है। लाइटिंग के लिए इसमें एक गोल हेडलाइट और V-आकार का एलईडी डीआरएल है। इसके हेडलाइट गार्ड के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन इसमें एक छोटे वाइजर जोड़े जाने की खबर है।

कलर डिजाइन के लिए बाइक को नए रंग और ग्राफिक्स के साथ पेश किया जा सकता है। बता दें कि बजाज CT 125 को प्लेटिना रेंज के समान स्टाइल के साथ अफ्रीकी बाजार में पहले से बेचती है।

Bajaj CT 125X में मिल सकता है 125cc का इंजन

Bajaj CT 125X के पावरट्रेन के बारें में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। उम्मीद है कि इस बाइक को पल्सर 125 रेंज का शानदार 124.4cc इंजन दिया जाएगा। यह इंजन 11.8PS की पावर और 10.8Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसकी माइलेज और टॉप स्पीड की जानकारी के लिए फिलहाल आपको इंतजार करना होगा। हालांकि, यह चार-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा होगा। सस्पेंशन ड्यूटी के लिए बाइक को टेलिस्कोपिक फोर्क्स और डुअल रियर स्प्रिंग्स दिया जा सकता है। ब्रेकिंग हार्डवेयर में दोनों सिरों पर ड्रम ब्रेक शामिल किया जाएगा।

CT 125X में शामिल किए जा सकते हैं ये फीचर्स

फीचर्स के रूप में इस बाइक को अपने बेस मॉडल की तरह ही एक ट्विन-पॉड एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, टक एंड रोल सिंगल-पीस सीट, एक रियर लगेज रैक और एक इंजन गार्ड से लैस किया जा सकता है। इसके नीचे एक यूएसबी पोर्ट वपग दिया जा सकता है।

इस कीमत पर लॉन्च हो सकती है CT 125X

कीमत की बात करें तो भारत में इसे 80,000 रुपये के आसपास लॉन्च करने की उम्मीद है। लॉन्च होने के बाद यह अपने सेगमेंट में TVS Radeon, Hero Glamour और Honda SP 125 जैसी बाइक्स को टक्कर देगी।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News