Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Political News

शिवाजी पार्क में ही दशहरा रैली करने को लेकर उद्धव और शिंदे गुट आमने-सामने

21 September 2022 09:32 AM Mega Daily News
शिवसेना,शिवाजी,पार्क,दशहरा,अनुमति,नेतृत्व,मैदान,शिंदे,ठाकरे,मुंबई,महाराष्ट्र,उद्धव,मिलिंद,वैद्य,आयोजित,,uddhav,shinde,faction,sought,permission,hold,dussehra,rally,shivaji,park,face,holding

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के नेतृत्व वाली शिवसेना (Shiv Sena) ने मंगलवार को दो टूक कहा कि वह पार्टी की वार्षिक दशहरा रैली मुंबई के शिवाजी पार्क मैदान में करेगी, भले ही ब्रहनमुंबई नगर निगम (BMC) इसके लिए अपनी मंजूरी दे या नहीं। मुंबई के पूर्व महापौर मिलिंद वैद्य के नेतृत्व में शिवसेना नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने नगर निकाय के अधिकारियों से मुलाकात की और रैली आयोजित करने की अनुमति के लिए उनके आवेदन की वस्तुस्थिति के बारे में जानकारी मांगी।

दशहरा रैली के लिए शिवाजी पार्क में इकट्ठा होंगे बाला साहेब के शिवसेना कार्यकर्ता

मिलिंद वैद्य ने कहा कि प्रशासन को या तो हमें अनुमति देनी होगी या मना कर देना चाहिए। स्थिति साफ तो करनी ही चाहिए। वैसे हम शिवाजी पार्क में रैली करने के लिए अपने फैसले पर अडिग हैं। उन्होंने कहा कि अगर हमें जवाब नहीं मिला तो बाला साहेब के शिवसेना कार्यकर्ता दशहरा रैली के लिए शिवाजी पार्क में इकट्ठा होंगे। ठाकरे के नेतृत्व वाले धड़े और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले प्रतिद्वंद्वी शिवसेना गुट दोनों ने ही मध्य मुंबई के शिवाजी पार्क में दशहरा रैली आयोजित करने की अनुमति मांगी है। शिवसेना अपनी स्थापना के समय से ही शिवाजी पार्क पर दशहरा रैली करती आ रही है।

शिंदे गुट ने भी शिवसेना के पारंपरिक रैली स्थल शिवाजी पार्क का दावा नहीं छोड़ा नहीं 

बीएमसी ने अभी तक इस मुद्दे पर कोई फैसला नहीं लिया है। दोनों गुटों ने विकल्प के रूप में बांद्रा कुर्ला कांप्लैक्स (बीकेसी) के एमएमआरडीए मैदान में रैली करने की अनुमति के लिए भी आवेदन किया है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे गुट की शिवसेना को बांद्रा कुर्ला कांप्लैक्स (बीकेसी) मैदान में दशहरा रैली करने की अनुमति मिल गई है, लेकिन उद्धव ठाकरे गुट की शिवसेना को अभी तक किसी मैदान की अनुमति नहीं मिली है। शिंदे गुट ने भी शिवसेना के पारंपरिक रैली स्थल शिवाजी पार्क का दावा भी अभी छोड़ा नहीं है। 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News