Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Political News

2024 चुनाव जीतने के लिए सपा ने बनाया फुल प्रूफ प्लान, बीजेपी के पास नहीं है इसकी काट

11 February 2023 11:52 AM Mega Daily News
बीजेपी,शिवपाल,बदलने,मौर्य,राष्ट्रीय,महासचिव,yadav,समाजवादी,पार्टी,चुनाव,रोकने,लड़ाई,खिलाफ,सरकार,नेताओं,sp,made,full,proof,plan,win,2024,elections,bjp,clue,cut

सपा (SP) के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने खुलासा किया है कि समाजवादी पार्टी ने 2024 के चुनाव में बीजेपी (BJP) को रोकने की रणनीति बना ली है. आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Chunav) में बीजेपी का रथ रोकने के लिए सपा हर स्तर पर लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है. बीजेपी की अलोकतांत्रिक और जन विरोधी नीतियों का जमकर विरोध करेंगे. आने वाले समय में बीजेपी की तानाशाही के खिलाफ समाजवादी पार्टी सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ेगी. जब हम सरकार में थे तो विपक्षी नेताओं का कभी बिना वजह उत्पीड़न नहीं हुआ. बीजेपी ये याद रखे कि सपा भी सरकार में रही है. लोकतंत्र में विपक्ष के नेताओं का उत्पीड़न और दमन ठीक नहीं है.

नाम बदलने की राजनीति पर रिएक्शन

वहीं, लक्ष्मण जी की भव्य प्रतिमा के लखनऊ में अनावरण पर भी सपा नेता शिवपाल यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले भगवान श्रीराम और लक्ष्मण जी के आदर्शों पर नहीं चलते हैं. केवल उनकी प्रतिमा लगाने से कुछ नहीं होगा. फिर शिवपाल यादव से पूछा गया कि लखनऊ का नाम बदलकर लक्ष्मणपुरी करने की मांग की जा रही है.

बीजेपी पर साधा निशाना

शहरों के नाम बदलने की मांग के सवाल पर रिएक्शन देते हुए सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने कहा कि किसी जगह का नाम बदलने से कोई लाभ नहीं होने वाला है. काम करना जरूरी है. बीजेपी को जनता के हितों के लिए काम करना चाहिए.

SP मौर्य के बयान पर क्या कहा?

इसके अलावा रामचरितमानस पर की गई स्वामी प्रसाद मौर्य की टिप्पणी पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वह सभी धर्मग्रंथों को मानते हैं. वह कभी भी किसी धर्मग्रंथ के खिलाफ ना थे, ना हैं और ना आगे कभी होंगे. शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान व्यक्तिगत है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News