Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Friday, 26 July 2024

Political News

नितीश कुमार ने प्रशांत किशोर पर लगाया बीजेपी की मदद करने का आरोप, कही ऐसी बात

09 September 2022 09:15 AM Mega Daily News
नीतीश,कुमार,बीजेपी,भाजपा,बिहार,पत्रकारों,विपक्षी,चुनाव,मुख्यमंत्री,दिल्ली,उन्होंने,पार्टी,दौरान,प्रशांत,किशोर,,nitish,kumar,accuses,prashant,kishor,helping,bjp,said,thing

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  (Nitish Kumar) ने अपनी दिल्ली की राजनीतिक यात्रा के तीसरे दिन बुधवार को शरद पवार, दीपंकर भट्टाचार्य समेत कई नेताओं से मुलाकात की। इसके बाद पत्रकारों द्वारा विपक्षी दलों की एकता से जुड़े सवाल पर नीतीश कुमार ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बिहार में सभी विपक्षी दल एकजुट हैं। राज्य के सात विपक्षी दल एकसाथ हैं। अब भारतीय जनता पार्टी अकेली पड़ गई है, जिसके चलते भाजपा के वरिष्ठ नेता बेमतलब की बयानबाजी करते रहते हैं। सीएम नीतीश कुमार ने इस दौरान प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) पर भी प्रतिक्रिया दी है। 

बीजेपी की मदद करने का होगा मन

दिल्ली में पत्रकारों से बातचीज के दौरान पत्रकारों ने जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा कि प्रशांत किशोर का कहना है कि बिहार में हुए बदलाव का देश में कोई असर नहीं पड़ेगा। इस पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि वे (प्रशांत किशोर) मेरे साथ आए थे ना। बिहार में जो करना है, वो करे। प्रदेश में 2005 से क्या काम हो रहा है ऐसे लोगों को कुछ पता भी है। नीतीश कुमार ने कहा कि अगर कोई इस तरह की बात कहता है तो इसका मतलब यही है कि उसे बीजेपी के साथ रहने का मन होगा या फिर भाजपा की मदद करने की इच्छा होगी। 

'मेरे खिलाफ अनाप-शनाप बोलने पर मिलेगी जगह'

महागठबंधन की सरकार बनने के बाद बीजेपी लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर है। भाजपा से राज्यसभा सांसद सुशील मोदी के बयानों पर उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ अनाप-शनाप बोलने पर हो सकता है उनकी पार्टी उन्हें कोई जगह दे दे।

'अगले चुनाव में चल जाएगा पता'

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मैं काम करने में यकीन करता हूं। हमलोग लगातार बिहार में काम कर रहे हैं। हमसे अलग होने के बाद बीजेपी की क्या हालत हुई। 2015 बीजेपी को कितनी सीटें मिली थी। पिछले लोकसभा चुनाव में हमलोग साथ थे, तब जाकर इतनी सीटें मिली थीं। अगले चुनाव में सब पता चल जाएगा।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News