Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Sunday, 16 June 2024

Political News

विवादित बयान: इस मुस्लिम नेता ने श्रद्धा मर्डर केस के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया

19 November 2022 11:46 AM Mega Daily News
श्रद्धा,आफताब,टुकड़े,पुलिस,अमीनुल,इस्लाम,आरोपी,महरौली,टुकड़ों,विधायक,सामने,सरकार,नार्को,टेस्ट,दिल्ली,,controversial,statement,muslim,leader,blamed,modi,government,shraddha,murder,case

दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) ने पूरे देश को झकझोर दिया है. आरोपी आफताब (Aftab) ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए और उनको महरौली के जंगल समेत अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया. श्रद्धा के शव के टुकड़ों की तलाश में पुलिस अभी तक जुटी हुई है. इस बीच, असम (Assam) में एआईयूडीएफ (AIUDF) के विधायक अमीनुल इस्लाम (Aminul Islam) का श्रद्धा हत्याकांड को लेकर विवादित बयान सामने आया है. विधायक अमीनुल इस्लाम ने कहा कि मोदी सरकार के कारण श्रद्धा जैसा केस हुआ.

अमीनुल इस्लाम को मोदी सरकार पर आरोप

एआईयूडीएफ (AIUDF) विधायक अमीनुल इस्लाम ने कहा कि मोदी सरकार आने से पहले ऐसी घटनाएं नहीं होती थीं कि किसी के टुकड़े-टुकड़े कर दिए गए. बीजेपी विकास के नाम पर वोट नहीं मांगती है. नरेंद्र मोदी ज्यादा दिन रहेंगे तो ऐसे केस हर शहर में होते रहेंगे.

आफताब ने किए श्रद्धा के 35 टुकड़े

पुलिस के मुताबिक, श्रद्धा आरोपी आफताब की लिवइन पार्टनर थी. दोनों दिल्ली के छतरपुर इलाके में रहते थे. 18 मई, 2022 को आफताब ने श्रद्धा की गला घोंटकर से हत्या कर दी. इसके बाद उसने श्रद्धा के शव को छिपाने के लिए आरी से उसके 35 टुकड़े किए और उन्हें घर में करीब 3 सप्ताह तक रखा. शव के टुकड़े ना सड़ें, इसके लिए आफताब ने एक नया फ्रिज भी खरीदा.

महरौली के जंगल में फेंके शव के टुकड़े

आरोप के अनुसार, आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़ों को महरौली के जंगल में फेंका. हालांकि, बाद में जांच में सामने आया है कि श्रद्धा के शव के टुकड़े आफताब ने कई जगहों पर फेंके. शुक्रवार को शव के टुकड़ों की तलाश में पुलिस हरियाणा के गुरुग्राम भी गई थी.

आफताब का होगा नार्को टेस्ट

बता दें कि पुलिस ने आरोप लगाया था आरोपी आफताब जांच में सहयोग नहीं कर रहा है. जिसके बाद कोर्ट ने आफताब के नार्को टेस्ट की इजाजत दे दी. अब नार्को टेस्ट की मदद से आफताब से सच उगलवाया जाएगा और श्रद्धा मर्डर केस की सच्चाई सामने आएगी.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News