Breaking News
माधुरी दीक्षित के साथ जब इस अभिनेता ने कर दी थी गलत हरकत, फुट-फुटकर रोई थी माधुरी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र पर टूटा दुखो का पहाड़, बेटी को लेकर आयी बेहद बुरी खबर, पूरा परिवार सदमे में मात्र 417 रुपये का निवेश बना सकता है करोड़पति, हो जायेंगे मालामाल, ऐसे समझे इन्वेस्टमेंट गणित Ration Card New Rule : मुफ्त राशन पर बदल गया नियम, गेहूं और चावल के लिए जरूरी करें यह काम Gold-Silver Price Today : सुबह – सुबह धड़ाम हुए सोने के दाम, खरीददारी करने टूटे लोग, गिरकर 47 हजार के नीचे पहुंच रेट
Friday, 01 March 2024

Political News

आम आदमी पार्टी की शराब नीति को मुद्दा बनाएगी बीजेपी, दिल्ली की सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में जन चौपाल लगाएगी

24 August 2022 10:47 AM Mega Daily News
दिल्ली,पार्टी,बीजेपी,खिलाफ,अभियान,राजधानी,नेतृत्व,सरकार,भ्रष्टाचार,बताया,‘भ्रष्टाचार’,चर्चा,विधानसभा,उपमुख्यमंत्री,सिसोदिया,,bjp,make,aam,aadmi,partys,liquor,policy,issue,set,jan,choupal,70,assembly,constituencies,delhi

Delhi BJP Campaign in 70 Assembly Seats: दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी को घेरने के लिए अब नया दांव चला है। बीजेपी आम आदमी पार्टी के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार के खिलाफ बुधवार (24 अगस्त) से शराब नीति को खत्म करने में ‘भ्रष्टाचार’ के खिलाफ अपना अभियान तेज करेगी और इस मुद्दे पर चर्चा करने के लिए राजधानी की सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में जन चौपाल लगाएगी। इसके पहले सीबीआई ने शराब नीति को लागू करने में कथित भ्रष्टाचार को लेकर राजधानी में उनके और कई आबकारी अधिकारियों के खिलाफ एक मामले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सहित 31 स्थानों पर छापेमारी की थी।

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि पार्टी के वॉलंटियर्स सभी वार्डों में इस संदेश के साथ जाएंगे कि दिल्ली सरकार की शराब नीति का उद्देश्य राजस्व को कम करना और शराब की बिक्री को बढ़ावा देना है। जो कि एक बड़े पैमाने का भ्रष्टाचार है। गुप्ता ने आगे कहा, “पार्टी के कार्यकर्ता ‘आप’ के भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़े पैमाने पर प्रचार करने के लिए तैयार हैं। हम बूथ स्तर तक ये बात जनता को समझाएंगे।”

पटपड़गंज से शुरू होगा अभियानः BJP

बीजेपी महासचिव हर्ष मल्होत्रा ​​ने बताया कि ये अभियान हम दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के विधानसभा क्षेत्र पटपड़गंज से शुरू करेंगे और फिर अन्य विधानसभाओं में भी इसका आयोजन किया जाएगा। उन्होंने आगे बताया,’अभी तक केजरीवाल सरकार के ‘भ्रष्टाचार’ पर चर्चा मीडिया में होने वाली बहस तक ही सीमित थी, लेकिन अब बीजेपी ने इसे दिल्ली की जनता के सामने उठाने का फैसला किया है।’

केंद्रीय नेतृत्व की AAP के खिलाफ अभियान पर कड़ी नजर

BJP के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि ‘आप’ के खिलाफ अभियान पर केंद्रीय नेतृत्व भी कड़ी नजर रख रहा है। एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि भाजपा की दिल्ली इकाई को अपनी संचार रणनीति में सुधार करने और आप के खिलाफ एक नैरेटिव बनाने के लिए शीर्ष से स्पष्ट निर्देश मिले हैं। उन्होंने ये भी बताया कि हाल के दिनों में दिल्ली बीजेपी ऐसा करने में असफल रही है।

BJP भेद देगी ‘आप’ का कवच

बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के कवच को भेदने के लिए कहा हम उस जगह वार करने के लिए तैयार हैं जो आप को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाने वाला है। सत्तारूढ़ पार्टी एंटी करप्शन मूमेंट से पैदा हुई है और दावा करती है कि वो एक ईमानदार पार्टी है। बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा हम राजधानी भर में “‘आप’ के भ्रष्टाचार” के पोस्टर लगाने जा रहे हैं। बीजेपी ने बताया कि उन्हें राज्य ईकाई की शराब नीति को लेकर आम आदमी पार्टी से राजधानी दिल्ली में सार्वजनिक शिक्षा प्रणाली की बहस नहीं करने के निर्देश दिए गए हैं।

Manoj Tiwari ने कसा ‘आप’ पर तंज

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा,“हम पहले भी अतीत में आम आदमी पार्टी को शिक्षा पर बेनकाब करते रहे हैं … लेकिन अब हम शराब नीति पर उनका जवाब चाहते हैं … ये तो बिलकुल वैसे ही है कि हम पूछ रहे आपके पिताजी का क्या नाम है और वो बता रहे हैं मेरे दादाजी का ये नाम है (यह ऐसा है जैसे मैं पूछ रहा हूं उनके पिता के नाम के बारे में, और वो बता रहे हैं अपने दादा जी के बारे हैं)।”

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News