Breaking News
माधुरी दीक्षित के साथ जब इस अभिनेता ने कर दी थी गलत हरकत, फुट-फुटकर रोई थी माधुरी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र पर टूटा दुखो का पहाड़, बेटी को लेकर आयी बेहद बुरी खबर, पूरा परिवार सदमे में मात्र 417 रुपये का निवेश बना सकता है करोड़पति, हो जायेंगे मालामाल, ऐसे समझे इन्वेस्टमेंट गणित Ration Card New Rule : मुफ्त राशन पर बदल गया नियम, गेहूं और चावल के लिए जरूरी करें यह काम Gold-Silver Price Today : सुबह – सुबह धड़ाम हुए सोने के दाम, खरीददारी करने टूटे लोग, गिरकर 47 हजार के नीचे पहुंच रेट
Saturday, 24 February 2024

Political News

राजभर के बाद अब आजम खान ने भी साधा अखिलेश यादव पर निशाना, कह दी ऐसे बात

20 July 2022 11:30 AM Mega Daily News
अखिलेश,इंसाफ,पार्टी,सबकुछ,उन्होंने,समाजवादी,प्रमुख,राजभर,इशारों,प्रयागराज,सरकार,निशाना,बाइज्जत,अध्यक्ष,akhilesh,,rajbhar,azam,khan,also,targeted,yadav,said,thing

यूपी में समाजवादी पार्टी के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर SBSP प्रमुख ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) के बाद सपा के सीनियर नेता आजम खान (Azam Khan) ने भी इशारों-इशारों में बड़ा हमला बोला है. राजभर के अखिलेश यादव को AC कमरे से निकलने की सलाह वाले बयान को लेकर आजम खान ने इशारों में कहा है कि उन्होंने भी कभी अखिलेश यादव को धूप में खड़ा नहीं देखा है, जिस दिन धूप में खड़ा देखेंगे उस दिन सलाह जरूर देंगे.

सपा के अंदर नहीं चल रहा सबकुछ ठीक

सपा प्रमुख अखिलेश यादव को लेकर दिए गए आजम खान के इस बयान के बाद माना जा रहा है कि समाजवादी पार्टी के अंदर सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दरअसल मंगलवार की देर रात आजम खान प्रयागराज पहुंचे थे. यहां पर उन्होंने अपने कई करीबी नेताओं के घर जाकर मुलाकात की.

योगी सरकार पर भी साधा निशाना

मीडिया से बातचीत के दौरान आजम खान मौजूदा सरकार पर भी इशारों में निशाना साधते नजर आए. प्रयागराज पहुंचने के सवाल पर आजम खान ने कहा कि हम बाइज्जत शहरी नहीं हैं और आपका यह शहर बाइज्जत शहर है. हम मुर्गी के डकैत हैं, भैंस के डकैत है, बकरी के डकैत है, किताब के डकैत है, फर्नीचर के डकैत हैं और हम 10 बार के विधायक हैं. दो बार के एमपी, 4 बार के मिनिस्टर और एक बार लीडर अपोजिशन रहे हैं.

'हम इंसाफ के लिए यहां आएं हैं'

उन्होंने आगे कहा, 'हमारी असिस्टेंट प्रोफेसर पत्नी, दो बार का एमएलए और गलगोटिया यूनिवर्सिटी से एमटेक किया हुआ बेटा और हम तीनों ने मिल कर शराब की दुकान लूटी है. 1,69,00 का डाका मारा है. इस व्यवस्था का स्टेटस यह है. इस लिए हम इंसाफ के लिए यहां आएं हैं.' सपा नेता आजम खान ने कहा कि यह शहर इंसाफ का जिला है, यहां से इंसाफ बंटता है. हम डकैत उससे अभी महरुम है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News