Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Investment

100 का यह पुराना नोट आपको बनाएगा अमीर....अगर आपके पास भी है यह खास नोट तो यह बेच कर कमाए लाखो, मार्किट में है इस नोट की भारी डिमांड

11 January 2024 03:42 PM Mega Daily News
रुपये,होगा,जरूरी,पुराने,बातों,ध्यान,सिक्कों,वैश्विक,बाजार,अंतर्राष्ट्रीय,मार्केट,सिंपल,तरीके,जीतने,जानना,old,rs,100,note,make,richif,also,special,sell,earn,lakh

नई दिल्ली: कभी आपने नहीं सोचा होगा कि एक दिन ऐसा भी आएगा पुराने नोट और सिक्कों के बदले कई-कई लाख रुपये मिलेंगे। वैश्विक बाजार में पुराने नोट और सिक्कों के बदले आराम से छप्परफाड़ रकम मिल रही है, जहां आप भी मोटी इनकम करने का सपना साकार कर सकते हैं।

अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में कई ऐसी वेबसाइट हैं जो पुराने नोट में कई लाख रुपये दे रही हैं जो मौका आपने हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। 100 के नोट के बदले में सिंपल तरीके से 5 लाख रुपये तक मिल रहे हैं जो हर किसी का दिल जीतने काम कर रहे हैं। इस नोट की सेल करने से पहले आपको जरूरी बातों को जानना होगा। इसके लिए पूरा आर्टिकल ध्यान से पढ़ना होगा, जिसे जानकर आपका दिल खुश हो जाएगा।

फटाफट जानें नोट की खासियत

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में अगर आप 100 का नोट बेचने की सोच रहे हैं तो पहले जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। इसके लिए आपके पास रखे 100 के नोट पर आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 होना जरूरी है।

इसके अलावा नोट पर आगे की तरफ महात्मा गांधी का चित्र बना होना आवश्यक है, जो हर किसी का दिल जित रहा है। मुस्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है। लोग घर में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए 100 के नोट की खरीदारी करना पसंद करते हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहा है।

आपके पास 100 के दो नोट रखे हैं तो 10 लाख रुपये सिंपल तरीके से मिल जाएंगे, जिसे जानना बहुत ही आवश्यक है। आपको जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा जिसे जानकर दिल खुश हो जाएगा।

यहां बेचें नोट

वैश्विक मार्केट में नोट की सेल करने का प्लान बना रहे हैं तो पहले ओएलएक्स पर बतौर विक्रेता रजिस्ट्रेशन करने की जरूरत होगी। यहां आपको नोट की फोटो लेकर अपलोड करना होगा। इसके बाद ग्राहक आपसे खुद यहां जुड़ने लगेंगे।

यहां आप मुंह मांगी कीमत में नोट की खरीदारी कर सकते हैं। नोट की सेल करने आपको धक्के खाने की जरूरत नहीं होगी। जानकारी के लिए बता दें कि ओएलएक्स ने आधिकारिक रूप से नोट की कीमत पर कुछ नहीं कहा है। मीडिया की खबरों के आधार पर आर्टिकल पब्लिश है।

 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News