Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Investment

आरईसी पावर डेवलपमेंट एंड कंसल्टेंसी लिमिटेड में निकली भर्ती, जल्दी करें आवेदन

02 May 2022 10:44 AM Mega Daily News
माध्यम,उम्मीदवारों,एग्जीक्यूटिव,आवेदन,जाएगा,साक्षात्कार,टेक,उम्मीदवार,आधिकारिक,ऑनलाइन,भर्ती,सर्टिफिकेट,इलेक्ट्रिकल,चाहिए,आरईसीपीडीसीएल,recruitment,rec,power,development,consultancy,limited,apply,soon

RECPDCL Recruitment 2022: आरईसी पावर डेवलपमेंट एंड कंसल्टेंसी लिमिटेड ने एग्जीक्यूटिव पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार आधिकारिक साइट recpdcl.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 11 मई, 2022 तक है।

इस भर्ती अभियान के माध्यम से संगठन में 9 पदों को भरा जाएगा। इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन व्यक्तिगत साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा। इसके लिए उन्हें अपने साथ आधार कार्ड/डेट ऑफ बर्थ सर्टिफिकेट और 10वीं कक्षा का सर्टिफिकेट ले जाना होगा।

इन पदों पर होगी भर्ती
सीनियर एग्जीक्यूटिव (टेक): 1 पद
एग्जीक्यूटिव (टेक): 5 पद
डिप्टी एग्जीक्यूटिव (टेक): 3 पद

एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया
उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान / विश्वविद्यालय से इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग या समकक्ष में नियमित पूर्णकालिक बीई / बीटेक होना चाहिए। इसके अलवा उम्मीदवारों के पास 10 साल से लेकर 13 साल तक का अनुभव होना चाहिए।

चयन प्रक्रिया
आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किए जाने के बाद साक्षात्कार के लिए कॉर्पोरेट कार्यालय, आरईसीपीडीसीएल बुलाया जाएगा। इसके अलवा ऑनलाइन मोड के माध्यम से भी साक्षात्कार आयोजित किया जा सकता है। इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लि उम्मीदवार आरईसीपीडीसीएल की आधिकारिक साइट के माध्यम से नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News