Breaking News
युवती ने शादी के वक्त पति से छुपाई ऐसी बात, पता चलते ही पैरों तले खिसकी जमीन, परिवार सदमे में Best Recharge Plans : Jio ने 84 दिन वाले प्लान से BSNL और Airtel के होश उड़ा दिए, करोड़ों यूजर्स की हो गई मौज Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना
Wednesday, 23 October 2024

Investment

25 पैसे में करें ये धांसू बिजनेस, पलभर में कमाई होगी लाखों में

06 October 2022 12:36 AM Mega Daily News
सिक्के,चाहते,लाखों,जिसमें,वेबसाइट,मानते,सिर्फ,सिक्का,करें,मार्केट,जिससे,ऑनलाइन,सिक्कों,इसलिए,पुराने,,cool,business,25,paise,earn,lakhs,moment

नई दिल्ली: हर कोई अपने लिए गाड़ी, बंगला से लेकर शान शौकत की चीजें खरीदना चाहते हैं। यही वजह है कि लोग अपने लिए नौकरी के साथ एक्स्ट्रा कमाई करना चाहते है। जिसमें मौजूदा काम के साथ- साथ ऐसा कोई बिज़नेस करना चाहते हैं, जिसमें कमाई पल भर में हो सके। वही मार्केट में ऐसे कई अमीर बनने की खास तरीके हैं, जिसे आप बन सकते हैं। आज आपके लिए यहाँ पर हम लाए हैं। ऐसे खास कमाई करने के बारे में जानकारी, जिससे आप के घर में पड़ें पहले को नोट या सिक्के से बंपर कमाई हो सकती है, बता दें कि  इन्हें ऑनलाइन वेबसाइट पर लिस्ट कर कमाई कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- 

आप को बता दें कि मार्केट में इन दिनों एटिंक और पहले जमाने के नोट और सिक्कों का भारी चलन है। जिससे लोग करोड़ों रुपए कमा रहे हैं।  इसलिए अगर आपके पास पुराने नोट और सिक्के हैं तो आप इससे लाखों कमा सकते हैं वही इन खास नोट या सिक्कों को लोग अपने पास में गुडलक मानते हैं। कई ऑनलाइन पोर्टल पर नीलामी भी की जाती है।

₹5 के नोट से कमाए 5 लाख

यदि आपके पास सिर्फ ₹5 का ये खास नोट हैं तो उससे लाखों रुपए गर बैठे कमाए जा सकते हैं। वही इस ₹5 के नोट की खासियत की बात करें तो1970 या 1980 में चलने वाले 5 रुपए के सिक्के हैं,तो आप उनसे लाखों रुपए कमा सकते हैं। यदि आपके पास एक ₹5 का नोट है। जिसमें ट्रैक्टर का चित्र हो तो आप उस नोट से 5 लाख रुपए कमा सकते है।

25 पैसे के सिक्के से कमाए

यदि आपके पास सिर्फ 25 पैसे का ये खास सिक्का हैं तो समझ लीजिए की लॉटरी लग गई है। वही इस सिक्के की खासियत की बात करें तो 25 पैसे का सिक्का है और उस पर गेंडे का चित्र है , या फिर मां वैष्णो देवी की मुहर छपी हुई है, तो आपको यह सिक्का लाखों रुपए कमा सकते है।

786 सीरियल नंबर नोट

मुसलमानों द्वारा इस नंबर 786 को भाग्यशाली मानते और इसलिए वो इस नोट के लिए नोट के मालिक को अच्छे खासे रकम देते है। और सिर्फ मुस्लिम ही नहीं बल्कि हर धर्म के लोग इस नोट को लकी मानते है।

फटाफट जानें कैसे करें सेल

  • सबसे पहले ई-बे की वेबसाइट www.ebay.com पर लॉग-इन करें।
  •  पोर्टल पर जाकर रजिस्ट्रेशन कॉलम पर क्लिक करें और खुद सेलर के रुप में रजिस्टर्ड करें।
  •  जिस नोट को सेल करना चाहते हैं, उसकी साफ फोटो और नोट की डिटेल्स यहां अपलोड करें।
  • इसके बाद में वेबसाइट उन लोगों तक पहुंचाएगा, जो पुराने नोट और सिक्के खरीदने के लिए इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करेते हैं।
  • वही इस नोट खरीदने के लिए जो लोग इच्छुक होंगे, वे आपसे संपर्क करेंगे ।
whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News