Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Wednesday, 17 July 2024

Investment

Business Idea: सिर्फ 50 हजार रुपए से शुरू करें बिजनेस और कमाएं हजारों रुपए, जाने कैसे

05 October 2022 11:21 AM Mega Daily News
बिजनेस,रुपये,दीप्ति,व्यवसाय,ऑनलाइन,होर्डिंग,सिर्फ,निवेश,कंपनी,हजारों,चाहते,लेकिन,आइडिया,विज्ञापन,होर्डिंग्स,,business,idea,start,50,thousand,rupees,earn,thousands,know

अगर आप बिजनेस शुरू करना चाहते हैं लेकिन आपको बिजनेस के बारे में कोई आइडिया नहीं है तो आप इस बिजनेस को सिर्फ 50 हजार रुपये के निवेश से शुरू कर सकते हैं तो आपके लिए यह खबर पढ़ना बहुत जरूरी है। आज हम आपको बेस्ट बिजनेस आइडिया के बारे में बताएंगे। इस बिजनेस को आप महज 50 हजार रुपये के निवेश से शुरू कर सकते हैं जहां आपकी आमदनी काम से चार गुना ज्यादा होगी।

Business Idea

आज हम आपको बेस्ट बिजनेस आइडिया के बारे में बताएंगे। इस बिजनेस को आप सिर्फ 50 हजार रुपए के निवेश से शुरू कर सकते हैं और लाखों रुपए कमा सकते हैं। हम ऑनलाइन व्यापार संचय के बारे में बात कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस डिजिटल युग में ऑनलाइन स्टॉकपिलिंग आपके लिए एक लाभदायक व्यावसायिक समाधान साबित हो सकता है।

एक आउटडोर विज्ञापन कंपनी, गो होर्डिंग्स डॉट कॉम की संस्थापक दीप्ति अवस्थी शर्मा ने कहा कि उन्होंने कारोबार से हर महीने 1 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। तो आइए जानते हैं कि आप ऑनलाइन मैला ढोने का व्यवसाय कैसे शुरू कर सकते हैं (भारत में मैला ढोने का व्यवसाय कैसे शुरू करें) और आप इसमें कितना कुछ हासिल कर सकते हैं।

 

साल में एक लाख मिलेंगे

दीप्ति अवस्थी शर्मा ने जब 2016 में अपना ऑनलाइन होर्डिंग बिजनेस शुरू किया था, तब वह सिर्फ 27 साल की थीं। दीप्ति ने पैसे के अभाव में महज 50 हजार रुपये का निवेश कर ऑनलाइन जमाखोरी का काम शुरू किया। अगले साल से इसने 12 करोड़ की कमाई शुरू कर दी और एक साल बाद दीप्ति का टर्नओवर 20 करोड़ के पार चला गया। दीप्ति ने कहा कि मैंने 2016 में कम संख्या में एक डिजिटल होर्डिंग व्यवसाय शुरू किया था। यह विचार सफल रहा और यह थोड़े समय के भीतर उत्पादन में चला गया।
इस व्यवसाय को कैसे शुरू करें?

 

यह काम मार्केटिंग और टेक्नोलॉजी सपोर्ट से शुरू किया जा सकता है। ऐसा करने के लिए, बस Your Domination नाम की एक वेबसाइट बनाएं। इसे खुद को बढ़ावा देना चाहिए। शुरुआत में, आप देख सकते हैं कि लोगों को विज्ञापन स्थान कहां और कैसे मिल रहा है। यह धंधा तेजी से बढ़ रहा है। क्योंकि लोग घर से विज्ञापन देना चाहते हैं।

क्या आप जानते हैं कि यह कंपनी कैसे काम करती है?
सबसे पहले, ग्राहकों को गो होर्डिंग्स वेबसाइट पर लॉग इन करना चाहिए। इसके बाद, आपको अपना स्थान खोजने और चुनने की आवश्यकता है (जहां उसे होर्डिंग स्थापित करने की आवश्यकता है)। जगह चुनने के बाद कंपनी का मैच होता है।

कंपनी द्वारा वितरित स्थानों और स्थानों की उपलब्धता की पुष्टि करने के बाद कलाकृति और ग्राहक के आदेश आ जाएंगे। साइट पर प्रसारण के लिए आईडीएस स्थान और पासवर्ड प्रदान किया जाता है। बता दें कि इस कंपनी को एक महीने के लिए होर्डिंग खरीदने के लिए करीब 1,000,000 रुपये की जरूरत है।

 

दीप्ति के अनुसार, दिल्ली, मुंबई जैसे शहरों के हाई-प्रोफाइल स्थानों पर होर्डिंग से लंबी अवधि में 10 लाख रुपये तक मिल सकते हैं, इसलिए यदि आपके पास एक महीने में 10 होर्डिंग्स का ऑर्डर है, तो आपके पास 10 लाख रुपये होंगे। यह आमतौर पर छुट्टियों के मौसम के दौरान संभव होता है जब प्रति माह 10-12 थिसॉरी होते हैं। ऐसे में यह ट्रेड काफी प्रॉफिटेबल ट्रेड हो सकता है।

Business Idea: सिर्फ 50 हजार रुपए से शुरू करें बिजनेस और कमाएं हजारों रुपए!

आप भी 50 हजार रुपए से शुरू करें यह बिजनेस और कमाएं हजारों रुपए, जानिए कैसे? आप 50 हजार रुपए में कड़कनाथ मुर्गी पालन व्यवसाय शुरू करें और हजारों रुपए कमाएं, जानिए इसकी विधि, भारत एक कृषि प्रधान देश है, लेकिन किसान कृषि से अधिक लाभ नहीं कमा पा रहे हैं, इसलिए किसान पशुपालन में भी काम करते हैं। वे हैं। जब मुर्गियों को हजारों रुपये की आय के लिए एक बहुत अच्छा व्यवसाय माना जाता है, लेकिन यदि आप मुर्गी पालन में संलग्न होना चाहते हैं, तो नियमित मुर्गियों के अलावा, कधानाथ मुर्गियां कई लाभदायक हो सकती हैं

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News