Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Bihar

पूर्व मंत्री के बेटे ने चुराई पुलिस की कार, बोले पिता- ऐसे कुपुत्र को गोली से उड़ा देना चाहिए

01 May 2022 02:35 PM Mega Daily News
बिहार,पुलिस,गाड़ी,रामाश्रय,गिरफ्तार,मंत्री,एसटीएफ,पूर्व,क्षेत्र,लोगों,सरकार,उन्होंने,दानापुर,गोल्ड,अप्रैल,son,former,minister,stole,police,car,said,father,shot

बिहार सरकार में पूर्व मंत्री रहे रामाश्रय सहनी के बेटे ने बिहार पुलिस की गाड़ी पर ही हाथ साफ कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद जब मीडिया ने इसके संबंध में पूर्व मंत्री से पूछा तो उन्होंने कहा कि ऐसे कुपत्र को गोली मार देना चाहिए। बिहार के दानापुर क्षेत्र से एसटीएफ की टाटा सुमो गोल्ड 24 अप्रैल को चोरी हो गई थी जिसे अब एसटीएफ ने बरामद कर लिया है। इस घटना में संलिप्त दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है, जिसमें रामाश्रय साहनी के बेटे भी शामिल हैं।

24 अप्रैल को जब बिहार के दानापुर क्षेत्र से एसटीएफ की गाड़ी टाटा सुमो गोल्ड चोरी हुई उस समय पूरे बिहार पुलिस में खलबली मच गई। बिहार पुलिस की खिंचाई वैसे भी लगातार होती रहती है लेकिन इस घटना के बाद बिहार पुलिस पर और भी सवाल उठने लगे। मामले को गंभीरता से लेते हुए बिहार एसटीएफ ने तुरंत अपने नेटवर्क के माध्यम से अन्य राज्यों में पहुंच बढ़ाई और गाड़ी को खोजने के लिए कई टीमों को लगाया।

बिहार पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए नेपाल तक अपने नेटवर्क को खंगाला और सभी गाड़ी चोरों की सूची निकाली। 5 दिनों बाद पता चला कि गाड़ी पश्चिम बंगाल के दालकोला क्षेत्र में है और फिर पुलिस ने गाड़ी को वहां से बरामद किया। साथ ही पुलिस ने गाड़ी चोरी करने वालों को भी गिरफ्तार किया। पुलिस ने मुकेश सहनी और सुनील शर्मा को गिरफ्तार किया और इन लोगों ने ही गाड़ी चोरी की थी।

बिहार पुलिस ने गाड़ी चोरी करने के आरोप में पूर्व मंत्री रामाश्रय सहनी के बेटे मुकेश सहनी को भी गिरफ्तार किया है। दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार घटना के बारे में बात करते हुए रामाश्रय सहनी ने कहा कि उनका बेटा पुत्र नहीं बल्कि कुपुत्र है और उसे देखते ही गोली मार देना चाहिए था। उन्होंने कहा कि वह जननायक कर्पूरी ठाकुर के साथ काम कर चुके हैं। बता दें कि रामाश्रय सहनी 1995 से 2000 तक बिहार के विधायक रह चुके हैं। साथ ही इस दौरान आरजेडी सरकार में कैबिनेट मंत्री भी रह चुके हैं।

बिहार पुलिस के अनुसार गिरफ्तार दोनों आरोपी वाहन चोर गिरोह के सदस्य हैं और इन लोगों का गैंग समस्तीपुर, मधुबनी, पटना और बंगाल के सिलीगुड़ी में कई वारदातों को अंजाम दे चुका है।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News