Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 20 April 2024

Auto and tech

Vodafone-Idea Prepaid Plan : 181 रुपये में लॉन्च हुआ नया Vi डेटा प्लान, 30 दिन तक डेली मिलेगा 1GB डेटा

07 April 2023 07:44 PM Mega Daily News
प्लान,रुपये,वोडाफोन,यूजर्स,लॉन्च,वैलिडिटी,आइडिया,खासतौर,चाहते,किफायती,एसएमएस,प्रीपेड,अनलिमिटेड,कॉलिंग,सर्विस,vodafone,idea,prepaid,plan,new,vi,data,launched,rs,181,1gb,available,daily,30,days

Plan Details

वोडाफोन के नए लॉन्च हुए 181 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 30 दिन है। इस प्लान में हर दिन 1 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। यानी यूजर्स कुल 30 जीबी डेटा इस प्लान में इस्तेमाल कर सकते हैं। Daily मिलने वाला 1 जीबी डेटा खत्म होने के बाद अगले दिन के लिए रात 12 बजे डेटा फिर से क्रेडिट हो जाएगा। यह एक 4G प्लानहै और खासतौर पर उन यूजर्स के लिए है जो ऐक्टिव पैक के साथ एक्स्ट्रा डेटा चाहते हैं। वोडाफोन का यह किफायती प्लान खासतौर पर उन यूजर्स के लिए जो ऑफिस या एंटरटेनमेंट के लिए ज्यादा डेटा का खपत करते हैं। टेलिकॉम ऑपरेटर ने हाल ही में 289 रुपये और 429 रुपये वाले प्लान लॉन्च किए थे। इन प्लान में यूजर्स को 78 दिनों तक के लिए बेनिफिट ऑफर किए जाते हैं। इन प्लान में डेटा, कॉलिंग और एसएमएस बेनिफिटे ऑफर किए जाते हैं।

289 रुपये और 429 रुपये वाले वोडाफोन-आइडिया प्रीपेड प्लान

289 रुपये वाले वोडाफोन आइडिया प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 48 दिन है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 4GB डेटा जैसी सुविधाएं मिलती हैं। इसके अलावा प्लान में 600 मैसेज भी इस प्लान में ग्राहकों को ऑफर किए जाते हैं। बता दें कि Vi के ये प्लान उन यूजर्स के लिए पर्फेक्ट हैं जो अपनी दूसरी सिम के लिए किफायती प्लान चाहते हैं।

429 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 6GB डेटा और 1000 एसएमएस मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 78 दिन है। वोडाफोन आइडिया के ये प्लान वोडाफोन की वेबसाइट, Vi ऐप और दूसरे ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पर लिस्ट हैं।

गौर करने वाली बात है कि वोडाफोन आइडिया (Vi) अभी तक भारत में अपनी 5G सर्विस लॉन्च नहीं कर सकी है। देरी के चलते कंपनी को जियो-एयरटेल से कड़ी टक्कर मिल रही है। बता दें कि जियो और एयरटेल देशभर में तेजी से 5जी नेटवर्क का विस्तार कर रही हैं। जियो का इरादा 2023 के आखिर तक पूरे देश में 5जी सर्विस मुहैया कराने का है।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News