Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

Vivo V27 Series : Vivo ला रहा है रंग बदलने वाला धाकड़ 5G स्मार्टफोन, Oppo का होगा पत्ता साफ

28 February 2023 04:44 PM Mega Daily News
स्मार्टफोन,सीरीज,लॉन्च,कैमरा,इसमें,बाजार,शामिल,अनुसार,सपोर्ट,देखने,मिलेगी,मिलेगा,क्योंकि,बैकअप,बैटरी,vivo,v27,series,bringing,color,changing,5g,smartphone,oppos,card,clear

वीवो जाना-माना स्मार्टफोन ब्रांड है और इसके कई स्मार्टफोन बाजार में मौजूद हैं। यही नहीं Vivo लगतार नए स्मार्टफोन भी लॉन्च कर रहा है। खबर है कि Vivo अपनी Vivo V27 सीरीज को भारतीय बाजार में पेश करने वाला है। इस सीरीज में Vivo V27e और Vivo V27 Pro वेरिएंट मॉडल शामिल होंगे। जानकारी के अनुसार, कंपनी वीवो वी27 को भारत में 1 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी। 

Features and Specification

Vivo V27 Pro में फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 2400 x 1800 पिक्सल रेजोल्यूशन और 120hz रिफ्रेश रेट और 360Hz का टच सैंपलिंग रेट सपोर्ट के साथ 6.78 इंच कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगी। वहीं सिक्योरिटी के लिए  इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है। प्रोसेसर की बात करें तो Vivo V27 Pro में ओक्टा कोर डाइमेंसिटी 8200 देखने को मिलेगा। इस स्मार्टफोन की एक खास बात है, क्योंकि इसका बैक पैनल रंग बदलता है।

Camera and Battery

Vivo के इस स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो लेंस कैमरा शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। पावर बैकअप की बात करें तो इसमें 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4600mAh की दमदार बैटरी मिलेगी। बैटरी बैकअप काफी अच्छा है, क्योंकि इसे एक बार चार्ज करके पूरा दिन चला सकते हैं।

Price

कहा जा रहा है कि Vivo V27 सीरीज स्मार्टफोन Vivo V16 सीरीज का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। Vivo V16 सीरीज को पिछले साल ही चीन में लॉन्च किया गया था। कीमत की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Vivo V27 Pro की कीमत भारत में 40,000 रुपये से कम हो सकती है। हालांकि वास्तविक कीमत का पता इसके लॉन्च होने के बाद पता चलेगी।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News