Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

TVS Star City Plus : मात्र 9 हजार देकर ले जाएं दमदार माइलेज वाली बाइक, जाने कैसे

17 August 2022 12:21 PM Mega Daily News
रुपये,माइलेज,दामों,ज्यादा,googleadblock,89538,पिछले,दिनों,व्हीलर,वृद्धि,पेट्रोल,जिसके,लोगों,रुझान,बाइको,tvs,star,city,plus,get,bike,strong,mileage,paying,9,thousand,know

 पिछले कुछ दिनों में टू व्हीलर के दामों में काफी तेज़ी से वृद्धि हुई है। इतने पर ही पेट्रोल के बढ़ते दामों ने आम आदमी पर बोझ और बड़ा दिया है। जिसके बाद से ही लोगों का रुझान उन बाइको की तरफ ज्यादा देखा जाता है ,जो अच्छा माइलेज देती हो और जिनकी किम्मत भी उनके बजट में फिट हो जाती हो।आज हम ज्यादा माइलेज का दावा करने वाली बाइकों की लंबी रेंज में बात कर रहे हैं टीवीएस स्टार सिटी प्लस के बारे में जो अपनी कीमत के अलावा अपनी माइलेज और स्टाइलिश डिजाइन के लिए पसंद की जाती है। आइये जानते है इस बाइक में क्या फायदा मिलने वाला है।

TVS Star City Plus ES Disc वेरिएंट की शुरुआती कीमत 75,055 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो ऑन रोड होने पर 89,538 रुपये हो जाती है। अगर आप इस बाइक को 90 हजार रुपये एक साथ खर्च किए बिना खरीदना चाहते हैं तो यहां जानें इसे खरीदने का आसान प्लान। आज हम आपको बताने वाले है कि आखिर इस गाड़ी को आप मात्र 9 हजार रुपए में कैसे खरीद सकते है।

ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार 89,538 हजार रुपये के बाइक को अगर आप फाइनेंस करवाते है। इसके लिए आप यदि इसकी डाउन पेमेंट यदि आप 9000 हजार रुपए दे देते है तो इसके लिए बैंक आपको 80,538 रुपये का लोन देगा। TVS Star City Plus ES Disc पर दिए जा रहे लोन को चुकाने के लिए बैंक ने 3 वर्ष का समय निर्धारित किया है। इस दौरान बैंक दिए गए लोन अमाउंट पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा। ये एक शानदार माइलेज की अच्छी बाइक साबित हो सकती है।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News