Breaking News
माधुरी दीक्षित के साथ जब इस अभिनेता ने कर दी थी गलत हरकत, फुट-फुटकर रोई थी माधुरी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र पर टूटा दुखो का पहाड़, बेटी को लेकर आयी बेहद बुरी खबर, पूरा परिवार सदमे में मात्र 417 रुपये का निवेश बना सकता है करोड़पति, हो जायेंगे मालामाल, ऐसे समझे इन्वेस्टमेंट गणित Ration Card New Rule : मुफ्त राशन पर बदल गया नियम, गेहूं और चावल के लिए जरूरी करें यह काम Gold-Silver Price Today : सुबह – सुबह धड़ाम हुए सोने के दाम, खरीददारी करने टूटे लोग, गिरकर 47 हजार के नीचे पहुंच रेट
Monday, 26 February 2024

Auto and tech

यामाहा की यह शानदार बाइक 11 अप्रैल को लांच होगी

10 April 2022 06:47 PM Mega Daily News
यामाहा,वर्जन,लॉन्च,बुकिंग,कंपनी,रुपये,मुकाबला,दमदार,मोटरसाइकिल,मार्केट,डीलरशिप,yzfr15,हमारा,मानना,जाएगा,great,bike,yamaha,launched,april,11

यामाहा मोटर इंडिया (Yamaha Motor India) बहुत जल्द अपनी दमदार मोटरसाइकिल MT15 का नया वर्जन मार्केट में लॉन्च करने वाली है. अब डीलरशिप स्तर पर शानदार लुक वाली V2.0 बाइक की बुकिंग शुरू कर दी गई है, महाराष्ट्र की एक डीलरशिप ने यामाहा MT15 V2.0 की फोटो जारी करते हुए बुकिंग शुरू होने की जानकारी दी है. MT15 असल में यामाहा YZF-R15 V4 का स्ट्रीट नेकेड वर्जन है जिसका इंजन और प्लेटफॉर्म भी इसी से लिया गया है. हमारा मानना है कि बाइक को आने वाले कुछ ही हफ्तों में लॉन्च कर दिया जाएगा. जहां पिछले मॉडल की एक्सशोरूम कीमत कंपनी ने 1.46 लाख रुपये रखी थी, वहीं नई बाइक की कीमतों में इजाफे का अनुमान है.

जोरदार मुकाबला करेगी बाइक

इंडियन मार्केट में नई यामाहा MT15 का मुकाबला TVS अपाचे RTR 200 4V, बजाज पल्सर NS 200 और KTM Duke 200 जैसी बाइक्स से होने वाला है. ये सभी बाइक्स इंजन के मामले में इससे दमदार हैं, लेकिन कीमत के मामले में मुकाबला इन्हीं से होगा. अगर आप इसमें दिलचस्पी रखते हैं तो 5,000 रुपये से लेकर 10,000 रुपये टोकन के साथ नई यामाहा MT15 V2.0 की बुकिंग करा सकते हैं. हमारा मानना है कि कंपनी कई बड़े बदलावों के साथ मोटरसाइकिल का नया वर्जन लॉन्च करने वाली है.

कितनी अलग होगी नई बाइक

पुराने मॉडल के मुकाबले नई MT15 को नए रंगों में पेश किया जाएगा. इनमें बड़ा बदलाव बाइक के सस्पेंशन सेटअप में होने वाला है, यहां पुराने मॉडल में मिले सुनहरे फोर्क्स की जगह कंपनी नए फोर्क्स देने वाली है. यामाहा YZF-R15 V4 की तर्ज पर नई बाइक के साथ भी क्विक शिफ्टर और ट्रैक्शन कंट्रोल दिया जा सकता है. बाइक के साथ पहले जैसा 155 CC लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलेगा जो 10,000 rpm पर 18.1 bhp ताकत और 7,500 rpm पर 14.2 Nm पीक टॉर्क बनाता है. इस इंजन को यामाहा की VVA तकनीक के साथ 6-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस किया गया है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News