Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

इस फेस्टिव सीजन टू-व्हीलर कंपनी अपने वाहनों पर दे रही है 0 डाउन पेमेंट और 0% ब्याज दर का शानदार ऑफर

29 September 2022 12:29 AM Mega Daily News
फेस्टिव,कंपनी,ईएमआई,रुपये,होंडा,ब्याज,सुविधा,अलावा,कैशबैक,स्कूटर,खरीदने,पेमेंट,मोटोकॉर्प,प्रतिशत,शर्तों,,festive,season,two,wheeler,company,offering,great,offer,0,payment,interest,rate,vehicles

अगर आप भी इस फेस्टिव सीजन सस्ते में बाइक या स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास सुनहरा मौका है. पॉपुलर टू-व्हीलर कंपनी होंडा अपने वाहनों शानदार ऑफर लेकर आई है. फेस्टिव सीजन को देखते हुए कंपनी ने अपने बाइक और स्कूटर्स पर कैशबैक, जीरो डाउन पेमेंट और बिना ब्याज ईएमआई जैसी सुविधा देने का फैसला किया है. इसके अलावा हीरो मोटोकॉर्प भी इसी तरह का ऑफर अपने ग्राहकों को दे रही है. आइए जानते हैं ऑफर की ज्यादा डिटेल:

Honda का फेस्टिव ऑफर

फेस्टिव ऑफर के तहत होंडा अपने स्कूटर या बाइक पर 5 प्रतिशत तक कैशबैक दे रही है. यह कैशबैक अधिकतम 5 हजार रुपये हो सकता है. इसके अलावा कंपनी ने फाइनेंस के जरिए टू व्हीलर खरीदने वालों को कुछ शर्तों के साथ जीरो डाउन पेमेंट की सुविधा दी है.

इतना ही नहीं, ग्राहक नो कॉस्ट ईएमआई (No Cost EMI) का भी फायदा उठा सकते हैं. यानी ईएमआई पर कोई ब्याज नहीं लिया जाएगा, हालांकि इसके लिए कुछ शर्तों को मानना होगा. कैशबैक ऑफर के लिए कंपनी ने स्टैंडर्ड चार्टर्ड, फेडरल बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, वन कार्ड, जैसी कंपनियों के साथ पार्टनरशिप की है. 

Hero का दमदार ऑफर 

होंडा की तरह हीरो मोटोकॉर्प भी स्कूटरों पर 5,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर और 3 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट भी दे रही है. इसके अलावा आपको एक साल का बीमा लाभ, 2 साल का मुफ्त रखरखाव, 4,000 रुपये का गुडलाइफ गिफ्ट वाउचर, 5 साल की वारंटी और 0 प्रतिशत ब्याज पर 6 महीने की ईएमआई की सुविधा भी मिलेगी.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News