Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

मात्र 70 हजार देकर घर ले जाएं 26KM का माइलेज वाली Ertiga CNG, बस इतनी बनेगी EMI

17 May 2022 09:14 PM MegaDailyNews
माइलेज,ertiga,ज्यादा,मारुती,रुपये,इसमें,पेट्रोल,लेकिन,गाडिया,बारेमे,वेरियंट,अर्टिगा,ब्याज,होगा,किलोमीटर,take,home,cng,mileage,26km,paying,70,thousand,emi,made,much

पेट्रोल और डीजल की बढती कीमतों की वजह से लोग इसके विकल्प खोज रहे है. जिनके पास ज्यादा पैसा है वह लोग इलेक्ट्रिक गाडिओ की तरफ रुख कर रहे है लेकिन आम आदमी के लिए CNG गाडिया बजट में फिट हो रही है. ऐसे में आम आदमी अपनी कार खरीदने के लिए यह भी सोचता है की अपने सेगमेंट में कौनसी गाडी सबसे ज्यादा फीचर के साथ आती है और ज्यादा माइलेज देती है वह भी बहोत कम कीमत में.

आज हम आपको मारुती की Ertiga CNG के बारेमे जानकारी देने जा रहे है. इस लेख में हम आपको Ertiga CNG वेरियंट की कीमत, EMI, इंजन, फीचर और माइलेज के बारेमे बताने जा रहे है. आपको बतादे की मारुती की Ertiga की डिमांड काफी सालो से एक समान बनी हुई है. चिप की कमी के चलते गाडिया कम बन रही है लेकिन ग्राहक वेइटिंग करके भी अर्टिगा को लेना ही पसंद कर रहे है.

मारुती की Ertiga VXI CNG की एक्स शोरूम कीमत 10.5 लाख रुपये के आसपास है. अगर आप इसमें 70 हजार रुपये डाउन पेमेंट भरते है तो बाकी की रकम की आपको लोन बेंक द्वारा मुहैया करवाई जायेगी. अगर बेंक आपके पास से 8 फीसदी ब्याज लेता है और आप यह लोन 5 साल के लिए करवाते है तो आपको महीने के 21,935 रुपये EMI भरना होगा. इसमें आपको कुल 2,34,300 ब्याज 5 साल में देंना होगा.

Ertiga VXI CNG की माइलेज की बात करे तो, गाडी मेन्युअल वेरियंट में CNG पर 26.11 किलोमीटर प्रति किलो के हिसाब से माइलेज देती है. वही पेट्रोल की बात करी जाए तो यह गाडी 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है. गाडी में 1.5 लीटर का ड्यूल विविटी इंजन दिया हुआ है. इसमें 5 स्पीड गियर बोक्स दिया गया है. इसके अलावा नै अर्टिगा में कई तरह के नए फीचर जोड़े गए है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News