Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Friday, 26 July 2024

Auto and tech

अमेज़न सेल में सैमसंग इस दमदार फ़ोन पर दे रहा हैं 4000 की छूट

14 April 2022 09:42 AM Mega Daily News
कैमरा,मेगापिक्सल,सैमसंग,6000mah,बैटरी,डिस्प्ले,सेंसर,ग्राहक,गैलेक्सी,रुपये,क्वाड,amazon,phone,फायदा,उठाया,samsung,offering,4000,discount,powerful,sale

Amazon Fab Phone Fest sale 2022 खत्म होने में बस एक दिन बाकी है, और अगर आपने अभी तक इस सेल का फायदा नहीं उठाया है तो बता दें कि इस सेल में पॉपुलर ब्रांड के स्मार्टफोन को काफी कम कीमत में घर लाया जा सकता है. सेल में बात करें कुछ बेस्ट डील की तो ग्राहक सैमसंग के 6000mAh बैटरी वाले फोन को सस्ते में खरीद सकते हैं. सैमसंग गैलेक्सी M32 को भारत में 20,999 रुपये की शरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था, लेकिन अमेज़न सेल में इस पावरफुल फोन को सिर्फ 16,999 रुपये में पेश किया जा रहा है.

ये एक 5जी फोन है और इसकी सबसे खास बात इसकी 6000mAh बैटरी और इसका बड़ा फुल HD+ डिस्प्ले है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के सभी स्पेसिफिकेशंस…

सैमसंग गैलेक्सी M32 में 6.4 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है. फोन डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज का है. ये फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें 6 जीबी तक रैम दी गई है. साथ ही 128 जीबी तक की स्टोरेज मौजूद है.

इसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा. फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. ग्राहक इस फोन को ब्लैक और लाइट ब्लू कलर ऑप्शन में घर ला सकते हैं.

फोन में क्वाड कैमरा सेटअप 

कैमरे के तौर पर फोन में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है. फोन का प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है, वहीं इसका दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है. तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है. फोन का सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

पावर के लिए इस फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो 25W के सपोर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News