Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

Royal Enfield 350 मिल रही इतने में, अपने सपने में भी नहीं सोची होगी इतनी कम कीमत में Bullet, जानें डिटेल

28 February 2023 04:29 PM Mega Daily News
कंपनी,ज्यादा,एनफील्ड,माइलेज,इसमें,फीचर्स,मार्केट,रुपये,हालांकि,पुराने,बिक्री,इंटरनेट,वायरल,आकर्षक,क्रूजर,royal,enfield,350,available,much,would,thought,even,dreams,bullet,low,price,know,details

रॉयल एनफील्ड 350 कंपनी की आकर्षक लुक वाली क्रूजर बाइक है। इस बाइक को अपने दमदार इंजन और ज्यादा माइलेज के लिए भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जाता है। कंपनी इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी आपको उपलब्ध करा देती है। देश के मार्केट में इसकी कीमत लगभग 2 लाख रुपये रखी गई है। हालांकि आप इसे इससे कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं।

कंपनी की बाइक रॉयल एनफील्ड 350 को सभी खरीदने की सोचते हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण कई लोग चाह कर भी इस बाइक को नहीं खरीद पाते हैं। अगर आप भी इस बाइक को ज्यादा कीमत होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो आप इसके पुराने मॉडल को खरीद सकते हैं। इसके पुराने मॉडल की बिक्री कई ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर हो रही है।

रॉयल एनफील्ड 350 बाइक का 1986 का बिल आजकल इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमे इसकी कीमत 18,700 रुपये दर्ज है। यह बिल तकरीबन 36 साल पुराना है। उस समय इसका इस्तेमाल आर्मी में काफी होता था। क्योंकि यह किसी भी तरह के सड़क पर आसानी से चल सकती है। इंटरनेट पर जो बिल वायरल हो रहा है वह झारखंड के संदीप ऑटो कंपनी की है। इस बिल को लोग सोशल मीडिया पर काफी तेजी से शेयर कर रहे हैं।

1986 में यह बाइक एनफील्ड बुलेट के नाम से जानी जाती थी। इसकी लोकप्रियता उस समय भी काफी ज्यादा थी। हालांकि उस समय का 18 हजार रुपया भी काफी ज्यादा था। ऐसे में साधारण लोग इसे नहीं खरीद पाते थे। आपको बता दें अभी यह बाइक मार्केट में 350 सीसी इंजन के साथ आती है। वहीं कंपनी इसमें ज्यादा माइलेज भी ऑफर करती है। पहले के मुकाबले इसके फीचर्स को भी अब काफी अपडेट कर दिया गया है।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News