Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Friday, 26 July 2024

Auto and tech

Reliance Jio जबरदस्त रिचार्ज प्लान : ग्राहकों की मौज, 1 साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार फ्री, अनलिमिटेड कॉल व फ्री ऑफर्स

25 August 2022 06:45 PM Mega Daily News
प्लान,रुपये,मिलता,reliance,सब्सक्रिप्शन,रिलायंस,स्पीड,64kbps,एसएमएस,जियोटीवी,जियोसिक्योरिटी,जियोक्लाउड,जियोसिनेमा,सुविधा,ऐडऑन,jio,bumper,offer,enjoy,customers,disney,hotstar,free,1,year,unlimited,calls,offers,tremendous,recharge,plan

Reliance Jio free Disny+ Hotstar Plan: रिलायंस जियो लगातार अपने ग्राहकों के लिए नए रिचार्ज प्लान पेश कर रही है। Jio Users के पास अलग-अलग कैटिगिरी वाले प्रीपेड प्लान चुनने का विकल्प है। Reliance Jio अपने सभी प्लान में Jio Apps जैसे JioTV, JioSecurity, JioCinema, JioCloud का सब्सक्रिप्शन ऑफर करती है। लेकिन कंपनी के पास एक स्पेशल कैटिगिरी वाले प्लान भी हैं जिसमें 1 साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। जानें जियो के स्पेशल Disney+ Hotstar Plans के बारे में सबकुछ…

1-Year Disney+ Hotstar MOBILE Subscription

1066 रुपये वाला Reliance Jio प्लान

1066 रुपये वाले जियो प्लान की वैलडिटी 84 दिन है। इस प्लान में 2 जीबी डेटा हर दिन मिलता है। इसके अलावा 5 जीबी डेटा भी इस प्लान में ऑफर किया जाता है। हर दिन मिलने वाले डेटा के खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। हैंडसेट में ग्राहक कुल 173 जीबी डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। का यह प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉल और 100 एसएमएस हर दिन ऑफर करता है।

जियो के इस प्लान में 1 साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। इसके अलावा जियोटीवी, जियोसिनेमा, जियोसिक्योरिटी और जियोक्लाउड की भी मेंबरशिप मिलती है।

499 रुपये वाला Reliance Jio प्लान

499 रिलायंस जियो के प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है। इस प्लान में 2 जीबी डेटा हर दिन मिलता है। यानी कुल 56 जीबी डेटा ग्राहकों को ऑफर किया जाता है। हर दिन मिलने वाले डेटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। जियो के इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल और 100 एसएमएस जैसी सुविधाएं ऑफर की जाती हैं।

इस प्लान में 1 साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। प्लान में जियोटीवी, जयोसिनेमा, जियोसिक्योरिटी और जियोक्लाउड की मेंबरशिप मिलती है।

799 रुपये वाला Reliance Jio प्लान

रिलायंस जियो के 799 रुपये वाले प्लान में 2 जीबी डेटा हर दिन मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिन है और ग्राहक कुल 112 जीबी डेटा का फायदा प्लान में ले सकते हैं। डेली डेटा खत्म होने के बाद 64Kbps की स्पीड से इंटरनेट इस्तेमाल किया जा सकता है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल मिलती है। जियो का यह प्लान 100 एसएमएस हर दिन ऑफर करता है।

रिलायंस जियो के इस रिचार्ज प्लान में 1 साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। इसके अलावा जियो ऐप्स जैसे जियोटीवी, जियोसिनेमा, जियोसिक्योरिटी और जियोक्लाउड भी फ्री में इस्तेमाल किए जा सकते हैं।

2,999 रुपये वाला Reliance Jio प्लान

रिलायंस जियो के 2,999 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 365 दिन है। इस प्लान में हर दिन 2.5 जीबी डेटा मिलता है। यानी ग्राहक कुल 912.5 जीबी डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। डेली डेटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। इस रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल और 100 एसएमएस हर दिन मिलते हैं।

जियो के इस प्लान में 1 साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी फ्री है। जियोटीवी, जियोसिनेमा, जियोसिक्योरिटी और जियोक्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान में फ्री है।

601 रुपये वाला Reliance Jio प्लान

रिलायंस जियो के 601 रुपये वाले प्लान में हर दिन 3 जीबी डेटा के अलावा 6 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलता है। इस प्लान में कुल 90 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। हर दिन मिलने वाले डेटा के खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा है। जियो के इस प्लान में 100 एसएमएस हर दिन मिलते हैं।

रिलायंस जियो का यह प्रीपेड प्लान 1 साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। इसमें जियोटीवी, जियोसिनेमा, जियोसिक्योरिटी और जियोक्लाउड की मेंबरशिप भी फ्री है।

555 रुपये वाला Reliance Jio डेटा ऐड-ऑन पैक

रिलायंस जियो के 555 रुपये वाले डेटा ऐड-ऑन पैक की वैलिडिटी 55 दिन है। इस प्लान में कुल 55 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। प्लान में मिलने वाले डेटा के खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। इस रिचार्ज पैक में वॉइस कॉल और एसएमएस की सुविधा नहीं है

प्लान में 1 साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार की सुविधा ऑफर की जाती है। इसके अलावा जियोटीवी, जियोसिनेमा, जियोसिक्योरिटी और जियोक्लाउड की सुविधा भी मिलती है।

659 रुपये वाला Reliance Jio डेटा ऐड-ऑन पैक

659 रुपये वाले डेटा ऐड-ऑन पैक की वैलिडिटी 56 दिन है। इस प्लान में 1.5 जीबी डेली डेटा के हिसाब से कुल 84 जीबी डेटा मिलता है। प्लान में मिलने वाले कुल डेटा के खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। यह डेटा ऐड-ऑन पैक वॉइस कॉल और एसएमएस की सुविधा के साथ नहीं आता।

जियो के इस डेटा ऐड-ऑन पैक में 1 साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। इस प्लान में जियोटीवी, जियोसिनेमा, जियोसिक्योरिटी और जियोक्लाउड की सुविधा भी मिलती है।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News