Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Tuesday, 21 May 2024

Auto and tech

Reliance Jio ने दमदार फीचर्स के साथ किफायती दाम में Jio Book लैपटॉप लॉन्च किया

13 October 2022 12:38 AM Mega Daily News
लैपटॉप,jiobook,लॉन्च,reliance,सरकारी,नोटबुक,फीचर्स,कंपनी,उपलब्ध,पोर्ट,शक्तिशाली,किफायती,ईमार्केटप्लेस,उत्पाद,jio,launches,book,laptop,powerful,features,low,price,affordable

Reliance :Reliance Jio ने कम कीमत में शक्तिशाली फीचर्स के साथ Jio Book लैपटॉप लॉन्च किया Reliance Jio ने चुपचाप देश में किफायती Jio Book लैपटॉप लॉन्च कर दिया है। भारतीय मोबाइल कांग्रेस (IMC 2022) में नया Jio Book लैपटॉप लॉन्च करने के बाद, कंपनी ने सरकारी ई-मार्केटप्लेस पर नया लैपटॉप लॉन्च किया है। अन्य Jio उत्पादों की तरह, नया Jio Book नोटबुक एक बड़े पैमाने पर बाजार का उत्पाद है जो 19,500 रुपये की सस्ती कीमत पर उपलब्ध होगा।

Reliance

गौर करने वाली बात है कि फिलहाल सिर्फ सरकारी अधिकारी ही लैपटॉप खरीद पाएंगे और कंपनी जल्द ही जियोबुक की सामान्य उपलब्धता की घोषणा कर सकती है। गवर्नमेंट इलेक्ट्रॉनिक मार्केट (GeM) पर एक लिस्टिंग से नए ‘मेड इन इंडिया’ JioBook लैपटॉप के डिजाइन, कीमत और स्पेसिफिकेशंस का पता चला है। यहां हम इसके बारे में जानते हैं।

दमदार फीचर्स के साथ किफायती दाम
जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, नया JioBook अभी केवल सरकारी अधिकारियों के लिए उपलब्ध है, हालांकि दिवाली के आसपास आम जनता के लिए बिक्री पर जाने की अफवाह है। सरकारी ई-मार्केटप्लेस पर नई JioBook की कीमत 19,500 रुपये है। रिलायंस जियो के पिछले उत्पाद लॉन्च को देखते हुए, कंपनी से कुछ इंटरनेट योजनाओं के साथ लैपटॉप को बंडल करने की उम्मीद की जा सकती है। ब्रांड खरीदारों को आसान ईएमआई विकल्प भी दे सकता है।

JioBook की विशेषताओं का अन्वेषण करें

JioBook के ढक्कन में ‘Jio’ लोगो के साथ एक प्लास्टिक बॉडी है। नोटबुक में 11.6 इंच का एचडी डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 1366 × 768 पिक्सल और मोटे बेजल्स हैं। नोटबुक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे एड्रेनो 610 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है। इसमें 2GB LPDDR4x रैम और 32GB eMMC स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

JioBook, JioOS नामक ब्रांड का अपना ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है, जिसमें Microsoft Ad Browser और Jio Cloud PC जैसे ऐप शामिल हैं। डिवाइस में एक एचडी वेब कैमरा भी उपलब्ध है।

Reliance :Reliance Jio ने कम कीमत में शक्तिशाली फीचर्स के साथ JioBook लैपटॉप लॉन्च किया

के लिहाज से, नया JioBook 4G USB-A 2.0 पोर्ट, USB-A 3.0 पोर्ट, एचडीएमआई पोर्ट, वाईफाई एसी और ब्लूटूथ 5.0 के सपोर्ट के साथ आता है। नोटबुक 55.1 से 60 AH की बैटरी से लैस है जो एक बार चार्ज करने पर 8 घंटे तक चलती है। यह डिवाइस डुअल स्पीकर और डुअल इंटीग्रेटेड माइक्रोफोन के साथ भी आता है।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News