Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

Realme GT 3 Smartphone : जल्द ही दिलों पर राज करने आ रहा है Realme का सबसे तेज चार्ज होने वाला स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

28 February 2023 04:31 PM Mega Daily News
स्मार्टफोन,realme,लॉन्च,चार्जिंग,कंपनी,लोगों,जबरदस्त,सपोर्ट,डिजाइन,इसमें,सेल्फी,कैमरे,डिस्प्ले,प्रोसेसर,कैमरा,gt,3,smartphone,realmes,fastest,charging,coming,soon,rule,hearts,know,price,features

Realme में काफी लोकप्रिय ब्रांड है और इसके स्मार्टफोन को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। वहीं लोगों को आकर्षित करने के लिए जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च करता है। इनमें एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन शामिल हैं। ऐसे ही Realme एक जबरदस्त स्मार्टफोन ला रहा है, जिसका नाम Realme GT 3 है। यह स्मार्टफोन फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। देखा जाए तो ये स्मार्टफोन 10 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है। 

वहींआपको बता दें कि कंपनी ने इसका टीजर भी जारी किया था, जिसमें Realme GT 3 स्मार्टफोन का डिजाइन दिखा था। वैसे कंपनी ऑफिशियल लॉन्च से पहले अपने 240W वायर्ड चार्जिंग स्पीड को टेस्ट कर रहा है। आइए Realme GT 3 स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

 Specifications and Features

कंपनी ने Realme GT 3 स्मार्टफोन को  ग्लोबली लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में 28 फरवरी को पेश किया जाएगा। टीजर में इसके डिजाइन को देखकर पता चलता है कि इसमें एक ग्रे बॉडी, ट्रिपल रियर कैमरों के लिए पीछे की तरफ दो बड़े कटआउट और सेल्फी कैमरे के लिए एक सेंट्रली अलाइंड होल पंच के साथ डिस्प्ले दिख रहा है। वहीं बायीं तरफ वॉल्यूम रॉकर और लेफ्ट की तरफ पावर बटन दिया गया है। देखा जाए तो स्मार्टफोन दिखने में  रियलमी जीटी नियो 5 जैसा दिख रहा है। यह स्मार्टफोन अभी हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया था।

कंपनी ने Realme GT 3 में 1.5K रेजोल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया है। प्रोसेसर के तौर पर इस स्मार्टफोन में Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन  एंड्रॉइड 13 बेस्ड Realme UI 4.0 आउट ऑफ द बॉक्स काम करता है। यह स्मार्टफोन 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ आता है।

कैमरे की बात करें तो इसमें रियर में 50MP कैमरा और फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। 150W वेरिएंट में रैपिड चार्जिंग मोड मिलेगा। स्मार्टफोन में 4500mAh बैटरी और 240W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News