Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Friday, 21 June 2024

Auto and tech

वनप्लस को लगा झटका, लॉन्च से पहले ही लीक हो गए OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के दाम

28 March 2023 12:47 PM Mega Daily News
वनप्लस,नॉर्ड,स्मार्टफोन,लॉन्च,हैंडसेट,oneplus,कंपनी,फीचर्स,रिपोर्ट,जाएगा,अलावा,रुपये,उम्मीद,होगा,मुताबिक,got,shock,nord,ce,3,lite,5g,price,leaked,launch

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Price Leaked: वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट (OnePlus Nord CE 3 Lite) स्मार्टफोन 4 अप्रैल को भारत में लॉन्च होगा। इस बजट स्मार्टफोन के साथ कंपनी OnePlus Nord Buds से भी पर्दा उठाएगी। आधिकारिक लॉन्च से पहले कंपनी ने हैंडसेट के फीचर्स के बारे में कंपनी लगातार जानकारी शेयर कर रही है। इसके अलावा कई लीक में भी डिवाइस के फीचर्स का पता चला है। अब एक लेटेस्ट रिपोर्ट में फोन की भारत में होने वाली कीमत का खुलासा किया गया है। हैंडसेट को भारत में 25000 रुपये से कम दाम में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

Pricebaba की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट 5जी स्मार्टफोन को 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज के साथ 27,999 रुपये की मैग्जिमम रिटेल प्राइस (MRP) पर लॉन्च किया जाएगा। हैंडसेट की असल कीमत MRP से कम हो सकती है और वनप्लस द्वारा फोन पर कई बैंक ऑफर भी दिए जाने की उम्मीद है। रिपोर्ट में बताया गया है कि फोन चारकोल ग्रे और पेस्टल लाइम कलर में आएगा।

इसके अलावा SnoopyTech (@snoopytech) की एक रिपोर्ट में पता चला है कि वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट 5जी स्मार्टफोन को 329 यूरो (करीब 29,000 रुपये) में यूरोपीय मार्केट में उपलब्ध कराया जाएगा।

OnePlus Nord CE 3 Lite को 25,000 रुपये से कम में भारत में लॉन्च किया जा सकता है। यानी यह पिछले वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट से महंगा होगा। अच्छी बात यह है कि हैंडसेट में कीमत के हिसाब से कंपनी ने कुछ अपग्रेड किए हैं।

OnePlus Nord CE 3 Lite Teasers

लीक और टीजर्स के मुताबिक, नॉर्ड सीई 3 लाइट में नई डिजाइन मिलेगी। इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा और 67W फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर्स होंगे। बता दें कि नॉर्ड सीई 2 लाइट में 64MP कैमरा और 33W चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

वनप्लस के नए स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दिया जाएगा। इसके अलावा हैंडसेट में 5000mAh बैटरी, फिंगरप्रिंट सेंसर और 120 हर्ट्ज़ एलसीडी डिस्प्ले जैसे फीचर्स होंगे। लेकिन फोन में 6.72 इंच की बड़ी स्क्रीन मिलेगी।

इससे पहले आई लीक में भी हैंडसेट के कुछ स्पेसिफिकेशन्स का पता चला था। वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट 5जी को ऐंड्रॉयड 13 बेस्ड OxygenOS 13 के साथ लॉन्च किया जाएगा। फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर मिलने की उम्मीद है।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News