Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

Maruti WagonR : आप भी लीजिए ऑफर का फायदा, सिर्फ 70 हजार में घर लाएं Maruti Suzuki की ये माइलेज कार, ऑफर सिमित समय के लिए

18 August 2022 02:38 PM Mega Daily News
वेबसाइट,हैचबैक,पॉपुलर,उप्लब्ध,बिक्री,ज्यादा,कंपनी,मारुति,वैगनआर,maruti,wagonr,खरीदने,कराया,अच्छी,कंडीशन,also,take,advantage,offer,bring,home,mileage,car,suzuki,70,thousand,limited,time

भारत के कार सेक्टर में बजट सेगमेंट हैचबैक की बिक्री सबसे ज्यादा होती है। इस सेगमेंट में मौजूद मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) अपने आकर्षक डिज़ाइन और ज्यादा माइलेज देने के लिए पॉपुलर है। यह कंपनी के साथ ही देश की बेस्ट सेलिंग हैचबैक है जिसके कॉम्पैक्ट लुक को लोग खूब पसंद करते हैं।

इसमें आपको बेहतर केबिन स्पेस के साथ ही बूट स्पेस मिल जाता है। कंपनी की ये पॉपुलर कार भारतीय बाजार में ₹5.47 लाख से लेकर ₹7.20 लाख के बीच उप्लब्ध है। लेकिन आज हम इस रिपोर्ट में आपको बताएंगे कि कैसे इस कार को आप महज ₹1 लाख के बजट में खरीद सकते हैं। इस पॉपुलर हैचबैक कार को पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली ऑनलाइन वेबसाइट पर आकर्षक डील के साथ बेचा जा रहा है।

CARWALE वेबसाइट पर उप्लब्ध डील

CARWALE वेबसाइट पर मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) के 2009 मॉडल को बिक्री के लिए उप्लब्ध कराया गया है। यह अच्छी कंडीशन में है और ज्यादा चली भी नहीं है। इस पॉपुलर हैचबैक की कीमत कंपनी के द्वारा ₹70 हजार रखी गई है। वहीं इसे खरीदने पर फाइनेंस सुविधा का लाभ नहीं दिया गया है।

OLX वेबसाइट पर ऑफर की जा रही डील

OLX वेबसाइट पर मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) के 2010 मॉडल को बिक्री के लिए उप्लब्ध कराया गया है। यह अच्छी कंडीशन में है और ज्यादा चली भी नहीं है। इस पॉपुलर हैचबैक की कीमत कंपनी के द्वारा ₹90 हजार रखी गई है। वहीं इसे खरीदने पर फाइनेंस सुविधा का लाभ नहीं दिया गया है।

Bumper Discount : सस्ती गाड़ियों को और कम में खरीदने का मौका, अगस्त में इनपर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

CARTRADE वेबसाइट पर उप्लब्ध बेस्ट डील

CARTRADE वेबसाइट पर मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) के 2010 मॉडल को बिक्री के लिए उप्लब्ध कराया गया है। यह अच्छी कंडीशन में है और ज्यादा चली भी नहीं है। इस पॉपुलर हैचबैक की कीमत कंपनी के द्वारा ₹95 हजार रखी गई है। वहीं इसे खरीदने पर फाइनेंस सुविधा का लाभ नहीं दिया गया है।

अधिक जानकारी के लिए मेगा डेली न्यूज़ को फॉलो करे 

 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News