Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Tuesday, 21 May 2024

Auto and tech

जियो ने अपनी 5G सर्विस को दो और शहरों में लॉन्च, इस तरह उठायें अनलिमिटेड 5G डेटा का फायदा

11 November 2022 12:22 AM Mega Daily News
सर्विस,शहरों,लॉन्च,कंपनी,बेंगलुरू,हैदराबाद,अनलिमिटेड,यूजर्स,रिलायंस,reliance,प्राइवेट,टेलीकॉम,जिसने,चुनिंदा,देशों,,jio,launches,5g,service,two,cities,take,advantage,unlimited,data,like

रिलायंस जियो (Reliance Jio) देश की पहली प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी थी जिसने भारत के चुनिंदा देशों में 5G सर्विस को जारी किया था. बता दें कि अक्टूबर, 2022 के पहले हफ्ते में भारत में आधिकारिक तौर पर 5G सर्विस को लॉन्च किया गया था. जियो के बाद एयरटेल ने भी अपनी 5G सर्विस को जारी कर दिया था और दोनों कंपनियों ने यह कहा था कि वो धीरे-धीरे करके अपनी सर्विस को अलग-अलग शहरों में लॉन्च करेंगे. बता दें कि जियो ने नया कदम उठा लिया है और अब इस कंपनी ने अपनी 5G सर्विस को दो और शहरों में लॉन्च कर दिया है. आइए जानते हैं कि ये शहर कौन से हैं और यहां इस सर्विस को किस तरह यूज किया जा सकता है.. 

इन दो शहरों में जारी हुई Jio 5G सर्विस

अगर आप सोच रहे हैं कि जियो 5G (Jio 5G) की सर्विस को किन शहरों के लिए शुरू किया गया है तो आइए इस बारे में डिटेल में जानिए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जियो ने अपनी 5G सर्विस को बेंगलुरू (Jio 5G Bengaluru) और हैदराबाद (Jio 5G Hyderabad) में लॉन्च कर दिया है. अब इन शहरों में भी Jio True 5G Offer वैलिड है. 

इस तरह उठायें अनलिमिटेड 5G डेटा का फायदा 

आपको बता दें कि आज यानी 10 नवंबर, 2022 से हैदराबाद और बेंगलुरू के जियो यूजर्स अपने शहरों में 5G नेटवर्क को एन्जॉय कर सकेंगे. इस सर्विस की स्पीड 1Gbps तक बताई जा रही है और यूजर्स को जियो वेलकम ऑफर (Jio Welcome Offer) के तहत अनलिमिटेड डेटा की सुविधा मिलेगी. बता दें कि इस सर्विस को मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, चेन्नई, वाराणसी और नाथद्वारा में पहले ही जारी किया जा चुका है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News