Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

जियो अपने यूजर्स को दे रहा है एक शानदार मौका, आप पा सकते हैं 20GB हाई-स्पीड डेटा फ्री

07 July 2022 01:08 AM Mega Daily News
हिस्सा,जानते,होगा,शानदार,हाईस्पीड,टेलीकॉम,रिलायंस,ग्राहकों,बताने,जिससे,इंटरनेट,स्मार्टफोन,मिलेगा,जिसमें,जुलाई,jio,giving,great,opportunity,users,get,20gb,high,speed,data,free

जियो अपने यूजर्स को एक शानदार मौका दे रहा है. इस मौके से आप एक साथ 20GB हाई-स्पीड डेटा Free में पा सकते हैं. हम आपको बताएंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है, आइए जानते हैं.

भारत में मुख्य रूप से तीन प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियां हैं जिनमें से रिलायंस जियो एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के मुकाबले काफी नई है. कुछ ही सालों में जियो देश की नंबर वन टेलीकॉम कंपनी बन गई है और इसके ग्राहकों में हर साल बढ़त ही देखी गई है. जियो अपने ग्राहकों को किफायती प्लान्स देने के साथ-साथ और भी कई सारे कमाल के ऑफर्स और फायदे ऑफर करता है. आज हम आपको जियो के लेटेस्ट ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप Free 20GB Data पा सकते हैं. आइए इस ऑफर के बारे में जानते हैं.. 

Free में पाएं 20GB हाई-स्पीड डेटा!

अगर आप सोच रहे हैं कि आपको जियो से फ्री इंटरनेट किस तरह मिल सकता है तो आइए हम आपके इस सवाल का जवाब दे देते हैं. जियो की तरफ से 20GB फ्री डेटा के लिए आपको न ही कोई रिचार्ज प्लान खरीदना होगा और न ही ये किसी एडिश्नल ऑफर का हिस्सा है. जियो के इस मौके का फायदा उठाने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन पर जियो का आधिकारिक ऐप, माइ जियो ऐप का इस्तेमाल करना होगा, ये ऑफर आपको वहीं मिलेगा. 

हाथ से जानें न दें Reliance Jio का शानदार मौका 

अब आइए जानते हैं कि रिलायंस जियो ऐसा कौन सा ऑफर दे रहा है जिससे आप फ्री में 20GB डेटा एन्जॉय कर सकते हैं. दरअसल जियो ने एक लकी ड्रॉ आयोजित किया है जिसमें हिस्सा लेकर आप 20GB इंटरनेट फ्री में पा सकते हैं. आपको बता दें कि इस लकी ड्रॉ में आप 8 जुलाई तक हिस्सा ले सकते हैं. 

आपको बता दें कि लकी ड्रॉ में से पांच लोगों को 20GB डेटा जीतने का मौका मिलेगा. 

कैसे लें इसमें हिस्सा

हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप किस तरह जियो के इस Free 20GB Data को पाने के लिए आपको सबसे पहले अपने स्मार्टफोन पर माइ जियो ऐप खोलना होगा, होम स्क्रीन पर ही जब आप थोड़ा स्क्रोल करेंगे, आपको 'जियो प्ले एंड वीं' का एक कॉलम दिखाई देगा जिसमें पहला ऑप्शन, इस 20GB डेटा वाले लकी ड्रॉ का होगा. जैसे ही आप इस ऑप्शन पर क्लिक करेंगे, आपको 'पार्टिसिपेट नॉव' का विकल्प दिखेगा. इसपर क्लिक करने के बाद आपको एक आसान सवाल का सही जवाब देना होगा, जिसके बाद आप इस लकी ड्रॉ के लिए रजिस्टर हो जाएंगे. 

इस लकी ड्रॉ का नतीजा 8 जुलाई को निकाला जाएगा.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News