Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

Jio Cheap Recharge : 150 रुपए सस्ता मिल रहा Jio का 666 वाला 3 महीने का रिचार्ज, आज ही खरीदें, नहीं बाद में होगा पछतावा

04 August 2022 04:27 PM Mega Daily News
रिचार्ज,डिस्काउंट,promo,प्लान,लेकिन,prepaid,कंपनी,ज्यादा,googleadblock,दिनों,paytm,इसमें,होगा,लिस्ट,उन्हें,cheap,recharge,jios,3,month,getting,cheaper,rs,150,buy,today,regret,later,666,jio,months

 Jio के रिचार्ज हमेशा चर्चा में रहते हैं। कंपनी बीच-बीच में कई बार रिचार्ज प्लान में बदलाव भी करती रहती है। लेकिन अगर आपको कोई कहे कि Jio के प्लान्स पर भारी डिस्काउंट चल रहा है तो क्या आपको यकीन होगा? लेकिन ऐसा संभव है। आपको आसानी से Jio Recharge पर डिस्काउंट मिल सकता है। इसके लिए आपको कुछ ज्यादा करने की भी जरूर नहीं है। 

Jio ने 84 दिनों के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है। इसे कंपनी ने Jio 666 Prepaid Plan का नाम दिया है। अब बात उसकी करते हैं जिसका आपको सबसे ज्यादा इंतजार है। यानी इस रिचार्ज पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में। Paytm पर बंपर ऑफर चल रहा है। इस ऑफर के तहत अगर आप रिचार्ज खरीदते हैं तो आपको भारी डिस्काउंट भी मिल सकता है।

Jio Users को मिल रहा Promo Code-

अगर आप सोच रहे हैं कि इसमें आपको डिस्काउंट कैसे मिल सकता है? तो आपको हम बता देते हैं कि इसके लिए आपको Paytm Promo Code चाहिए होगा। लेकिन Promo Code की लिस्ट में उन्हें ही नजर आएगा जिनके नंबर पर ये ऑफर लागू होगा। जिन लोगों के नंबर पर ये ऑफर लागू नहीं होगा, उन्हें ही ये नजर आएगा। इसके लिए आपको पहले Promo Code List देख लेनी चाहिए। Jio अपने यूजर्स के लिए नया ऑफर लेकर आया है। Promo Code की लिस्ट में आपको Paytm150Jio करके एक प्रोमो कोड अगर नजर आ रहा है तो इसका मतलब है कि आपके नंबर पर भी ये डिस्काउंट लागू होता है।

Jio 84 Days Prepaid Plan-

Jio 666 Prepaid Plan में आपको 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही इसमें आपको Unlmited Calling और SMS की सुविधा मिलती है। साथ ही इस प्लान की खासियत है कि ये 1.5GB रोजाना डाटा मिलता है। साथ ही इस प्लान में आपको रोजाना 100 SMS भी मिलते हैं। इस रिचार्ज को करने के बाद आपको 3 महीने तक रिचार्ज करवाने की कोई जरूरत नहीं है।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News