Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

iphone 14 Bumper Offer : यह से ख़रीदे मात्र 55 हजार रुपये से भी कम में, बेहद सस्ते में करें Pre Order, जानिए कैसे

13 September 2022 12:46 PM Mega Daily News
iphone,रुपये,ऑर्डर,स्मार्टफोन,सीरीज,series,apple,लॉन्च,उपलब्ध,सस्ते,खरीदा,googleadblock,दूसरे,देशों,फिलहाल,14,buy,less,55,thousand,rupees,pre,order,cheap,know,bumper,offer,cheaply

Apple की नई स्मार्टफोन सीरीज iPhone 14 Series को भारत और दूसरे देशों में लॉन्च कर दिया गया है. इस सीरीज को फिलहाल सेल के लिए उपलब्ध नहीं किया गया है लेकिन इन्हें देश में प्री-ऑर्डर (Pre Order) किया जा सकता है. बता दें कि इस बार iPhone 14 Series को काफी कम कीमत में लॉन्च किया गया है यानी इसके बेस मॉडल की कीमत iPhone 13 के वनीला मॉडल जितनी है और इस बात से फैन्स काफी ज्यादा खुश हैं. लेटेस्ट और जबरदस्त फीचर्स वाले Apple के नए फोन को सस्ते में खरीदा जा सकता है. iPhone 14 को आप किस तरह और कहां से 55 हजार रुपये से कम में प्री ऑर्डर कर सकते हैं, आइए सबकुछ जानते हैं.. 

iPhone 14 को बेहद सस्ते में करें Pre Order 

बता दें कि 10 सितंबर, 2022 को शाम 5:30 बजे से iPhone 14 Series को प्री ऑर्डर के लिए उपलब्ध कर दिया गया है और ऐसा कई सारे प्लेटफॉर्म्स से किया जा सकता है. सीरीज के चार मॉडल्स में से iPhone 14, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max, तीनों को प्री ऑर्डर किया जा सकता है और डील्स में कई एडिशनल ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. 

इस प्लेटफॉर्म से खरीदें 55 हजार रुपये से कम में 

अगर आप iPhone 14 को 55 हजार रुपये से कम में खरीदना चाहते हैं तो आपको ये स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट (Flipkart) से प्री ऑर्डर करना होगा. 79,900 रुपये के iPhone 14 को प्री ऑर्डर करते समय अगर आप HDFC Bank के क्रेडिट कार्ड को यूज करते हैं तो आपको 5 हजार रुपये की छूट मिल जाएगी. इतना ही नहीं, पुराने स्मार्टफोन के बदले में इसे ऑर्डर करके 20 हजार रुपये तक बचाए जा सकते हैं और कुल मिलाकर, इस फोन को 54,900 रुपये में खरीदा जा सकता है. 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News