Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में बेहद सस्ते में मिल रहा है आईफोन 12 और 13, जल्द देखें पूरी डिटेल्स

21 October 2022 11:45 PM Mega Daily News
आईफोन,रुपये,दौरान,डिस्काउंट,सस्ते,फ्लिपकार्ट,हासिल,दिवाली,लेकिन,बताने,मेंबर्स,अच्छा,खरीदा,एक्सचेंज,खरीदने,,flipkart,getting,iphone,12,13,cheap,last,sale,big,diwali,see,full,details,soon,available,cheaply

दिवाली अब बेहद नजदीक है ऐसे में लोगों की खरीदारी भी लगभग खत्म ही होने वाली है। लेकिन अगर अभी भी आप में से कोई आईफोन लेने की तमन्ना रखता है तो आज हम आपको फिर से बताने वाले हैं बेहद सस्ते दामों में मिल रहे हैं आईफोन।

Flipkart Big Diwali Sale: ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म पर फ्लिपकार्ट सेल की शुरुआत प्लस मेंबर्स के लिए शुरू हो चुकी है, जबकि रेगुलर मेंबर्स को अभी कल तक का इंतजार करा होगा। इस सेल के दौरान इलेक्ट्रोनिक्स आइटम, होम अप्लाइंसेंस, मोबाइल, टीवी और कपड़ों आदि पर अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। लेकिन आज हम आपको इस सेल के दौरान सस्ते में मिल रहे आईफोन 13 और iPhone 12 Mini के बारे में बताने जा रहे हैं। जबकि आईफोन 13, 12, 11 पर अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है।

आईफोन 13 के बेस मॉडल में 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है, जबकि इस पर 10 हजार रुपये का ऑफ मिल रहा है और यह अभी 59,990 रुपये में मौजूद है। एसबीआई बैंक ऑफर्स की मदद से इसे 57,990 रुपये में खरीदा जा सकेगा। एक्सचेंज डील के तहत आईफोन 13 पर 3000 रुपये से लेकर 5000 रुपये तक का डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है। अगर आप एक्सचेंज में आईफोन को देते हैं तो यूजर्स को अच्छी वैल्यू हासिल हो सकती है‌।

सेल के दौरान घट और बढ़ सकती है कीमत

अपने रीडर्स को हम बता देते हैं कि सिल के दौरान फ्लिपकार्ट पर मिलने वाली डील्स की कीमत घट सकती है और बढ़ सकती है। साथ ही स्टॉक को लेकर ऐसी कोई सटीक जानकारी नहीं दी गई है।

आईफोन 12 मिनी भी मिल रहा है सस्ता

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल के दौरान कस्टमर को आईफोन 12 मिनी को भी सस्ते में खरीदने का मौका मिल सकता है। अभी इसकी कीमत 36990 रुपये बताई गई है। जबकी आईफोन 11 को 31990रुपये में लिस्टेड किया गया है। इसमें बैंक ऑफर भी शामिल है, जबकि इसकी रिटेल कीमत इससे ज्यादा हो सकती है।

आईफोन 14 प्रो पर भी मिल रहा है डिस्काउंट

आईफोन 14 को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो उसके लिए आप ऐप्पल की ऑफिशियल वेबसाइट्स पर जा सकते हैं। जहां 79,990 रुपये पर 7000 रुपये का डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है। वहीं, फ्लिपकार्ट पर आईफोन 14 की तरह नजर आने फोन 13 को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News