Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 20 April 2024

Auto and tech

Infinix, Oppo और Redmi अपने स्मार्टफोन्स लॉन्च करेंगे

23 May 2022 01:30 AM Mega Daily News
लॉन्च,इवेंट,स्मार्टफोन्स,redmi,जाएगा,ओप्पो,उम्मीद,कंपनी,मीडियाटेक,चिपसेट,डाइमेंसिटी,हफ्ते,infinix,बाजार,फोन्स,oppo,launch,smartphones

पिछले कुछ दिनों में OnePlus, Infinix, Vivo जैसी कंपनियों ने बाजार में कई स्मार्टफोन्स लॉन्च किए। और ऐसा लगता है कि अभी कुछ और बढ़िया फीचर्स वाले फोन्स बाजार में दस्तक देंगे। अगले हफ्ते तीन लॉन्च इवेंट्स की जानकारी अब तक सामने आ चुकी है। इनमें से Oppo और Redmi अपने स्मार्टफोन्स को चीन में लॉन्च करेंगे। जबकि Infinix के फोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा। उम्मीद है कि कम से कम 6 स्मार्टफोन्स से अगले हफ्ते पर्दा उठाया जाएगा। आइये आपको बताते हैं अगले हफ्ते होने वाले इन लॉन्च के बारे में सबकुछ।

  1. Infinix Hot 12 Play
    इनफिनिक्स 23 मई को भारत में अपना Infinix Hot 12 Play स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि फोन को सोशल मीडिया पर दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि यह फोन थाइलैंड में पहले ही लॉन्च हो चुका है और इसके बारे में जानकारी पहले ही आ चुकी है।

इनफिनिक्स हॉट 12 प्ले में 6.82 इंच एचडी+ डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्दड है। फोन में मीडियाटेक हीलियो जी35 चिपसेट मौजूद है। इस फोन में 13 मेगापिक्सल व AI लेंस वाला ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है। इस फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5 एमएम हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ऐंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है। फोन को पावर देने के लिए 6000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है।

  1. Oppo Reno 8 Series
    ओप्पो ने चीन में 23 मई को एक इवेंट आयोजित करने का ऐलान किया है। कंपनी के इस इवेंट को माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो और दूसरे चीनी वीडियो स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। कंपनी ने इस इवेंट में ओप्पो रेनो 8 सीरीज को लॉन्च करने की बात कही है।

ओप्पो रेनो 8 सीरीज में तीन स्मार्टफोन्स Oppo Reno 8, Oppo Reno 8 Pro और ओप्पो रेनो 8 प्रो प्लस लॉन्च किए जा सकते हैं। स्टैंडर्ड ओप्पो रेनो 8 में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 चिपसेट दिया जा सकता है। जबकि प्रो और प्रो प्लस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 और मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100-मैक्स चिपसेट दिए जाने की उम्मीद है। इन स्मार्टफोन्स के अलावा ओप्पो इवेंट में Oppo Pad Air टैबलेट लॉन्च किया जा सकता है।

  1. Redmi Note 11T Series
    रेडमी ने 24 मई को चीन में एक इवेंट आयोजित करने का ऐलान किया है। ब्रैंड ने इस इवेंट में Redmi Note 11T स्मार्टफोन को लॉन्च करने की पुष्टि की है। इवेंट को कंपनी के वीबो अकाउंट और दूसरी लीडिंग चीनी विडियो स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म पर लाइव किया जाएगा।

रेडमी के इस इवेंट में Redmi Note 11T Pro और Redmi Note 11T Pro Plus स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इन फोन्स में क्रमशः मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 और डाइमेंसिटी 8100 चिपसेट दिए जाने की उम्मीद है। इन स्मार्टफोन्स में एलसीडी डिस्प्ले दिए जा सकता है। इस इवेंट में RedmiBook Pro 2022 Ryzen Edition और Xiaomi Band 7 में लॉन्च किया जा सकता है।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News