Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

कार खरीदना हैं तो अभी खरीदे बाद में महँगी हो जाएगी

26 May 2022 01:13 AM Mega Daily News
खरीददारों,पार्टी,प्रीमियम,होगा,महंगाई,महंगा,चीजों,खरीदना,कारों,सरकार,दामों,गिरावट,तैयार,लेकिन,लोगों,,want,buy,car,expensive,later

देश में महंगाई चरम पर है. ऐसे में सरकार कुछ चीजों के दामों में गिरावट करने को तैयार है. लेकिन वहीं कुछ चीजों की खरीद पर लोगों को जेब और ज्यादा ढीली करने का समय आ गया है. अब 1 जून से कार खरीददारों के लिए भी मुश्किलें बढ़ने वाली हैं.

बीमा खरीदना हुआ महंगा

बता दें कि 1 जून से नई कार खरीदना महंगा होने जा रहा है. इसकी वजह है कि 1 जून से थर्ड पार्टी इंश्योरेंस प्रीमियम महंगा होगा. यह महंगाई 1500 CC तक की कारों के लिए हो सकती है.

1500 CC तक कार पर कितनी महंगाई?

नई निजी कार के लिए थर्ड पार्टी प्रीमियम का भुगतान अब 23% अधिक (1000 cc तक) (3 एकमुश्त 3 वर्ष) करना होगा. इसके अलावा 1100 CC से 1500 CC की कारों का थर्ड पार्टी प्रीमियम 11% अधिक भरना होगा. 

बाइक खरीददारों पर भी पड़ेगा असर

साथ ही नए दोपहिया वाहन खरीददारों के लिए भी यह महंगाई असर डालेगी. बता दें कि बाइक खरीददारों का थर्ड पार्टी प्रीमियम अब 17% अधिक देना होगा.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News