Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में भारी बचत करने के बारे में सोच रहे हैं तो जाने विस्तार से

11 September 2022 12:04 AM Mega Daily News
डिस्काउंट,प्रोडक्ट्स,amazon,ग्राहक,स्मार्टफोन्स,great,indian,festival,स्मार्ट,खरीदारी,फेस्टिव,दोगुना,देगी,देखने,मिलेगा,,thinking,making,huge,savings,sale,know,detail

भारत में Amazon Great Indian Festival Sale का ऐलान कर दिया गया है जो फेस्टिव सीजन का मजा दोगुना कर देगी, इस सेल में तमाम प्रोडक्ट्स पर तगड़ा डिस्काउंट देखने को मिलेगा. अगर आप भी डिस्काउंट का लाभ लेना चाहते हैं तो ये आपके लिए किसी सुनहरे मौके से कम नहीं है. इस सेल में स्मार्टफोन्स से लेकर होम अप्लायंसेज पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. इतना ही नहीं स्मार्ट प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट इतना ज्यादा है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. अगर आप भी इस सेल में खरीदारी करके भारी बचत करने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

Amazon Sale इस दिन से होगी शुरू

Amazon Great Indian Festival Sale की बात की जाए तो ये 23 सितंबर से शुरू होने जा रही है जिसमें हर कैटेगरी पर डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है. अगर ग्राहक सोच रहे हैं कि चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर ही डिस्काउंट का लाभ लिया जा सकता है तो आप गलत सोच रहे हैं. स्मार्टफोन, कंज्यूमर्स इलेक्ट्रॉनिक्स, होम एंड किचन अप्लायंस, स्मार्ट टीवी जैसे प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है और ग्राहक इनकी खरीद पर अच्छी-खासी बचत कर सकते हैं.

इन ग्राहकों को मिलेगा ऑफर 

Amazon की अपकमिंग सेल में SBI कार्ड्स और EMI ट्रांजेक्शन पर 10 परसेंट फीसद का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. ग्राहक अगर प्रोडक्ट्स की खरीदारी करते हैं तो भारी बचत कर सकते हैं. 

ये स्मार्टफोन्स होंगे डिस्काउंट में शामिल

इस सेल में iPhone 13 समेत iQOO 9T कम कीमत में बेचा जाएगा. अगर बात करें अन्य स्मार्टफोन्स की तो इन पर भी तगड़ा डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है. सेल में हर बजट रेंज के ग्राहक को खुश करने का कंपनी ने मन बना लिया है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News