Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Tuesday, 21 May 2024

Auto and tech

टाटा की इस नई कार में कोई आगे आया तो ब्रेक खुद लग जायेगा, जाने इस नई कार के बारे में और ज्यादा

30 September 2022 10:56 AM Mega Daily News
हैरियर,सफारी,एसयूवी,फीचर्स,फेसलिफ्ट,स्पाई,शॉट्स,2023,facelift,तस्वीरें,जिससे,मोटर्स,इसमें,सिस्टम,कनेक्टिविटी,,someone,comes,forward,new,car,tata,brakes,apply,know

टाटा की ओर से आने वाले कुछ समय में उसकी सफारी और हैरियर एसयूवी का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च किया जाना है. अब कुछ स्पाई शॉट्स सामने आए हैं, जिनके बारे में कहा जा रहा है कि यह नई टाटा हैरियर (2023 Tata Harrier Facelift) की तस्वीरें हैं. हालांकि, तस्वीरें सफारी (2023 Tata Safari Facelift) की भी हो सकती हैं. दरअसल, देखे गए टेस्टिंग म्यूल को कवर किया हुआ था, जिससे साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता कि वह नई सफाई है या नई हैरियर है. ज्यादा संभावना है कि यह नई हैरियर हो सकती है.

डी-सेगमेंट एसयूवी स्पेस में महिंद्रा एक्सयूवी700 ADAS फीचर्स की पेशकश करने वाला पहला मॉडल था. संभव है कि टाटा मोटर्स भी हैरियर और सफारी को एडीएएस के साथ पेश कर सकती है. नए स्पाई शॉट्स में एसयूवी में निचले ग्रिल पर एक रडार मॉड्यूल दिखा है, जिससे लगता है कि टाटा मोटर्स की ओर से इसमें ADAS फीचर्स दिए जा सकते हैं. इसमें ब्लाइंड स्पॉट असिस्ट, रियर ट्रैफिक मॉनिटर, रियर कोलिजन मॉनिटर और एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स मिल सकते हैं. इसके अलावा, ऑटोमेटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग भी दी जा सकती है.

कॉस्मेटिक अपडेट के मामले में ग्रिल, हेडलैंप, डीआरएल, अलॉय व्हील और एलईडी टेललैंप फ्रेश लुक और फील दे सकते हैं. अंदर की तरफ, हैरियर फेसलिफ्ट में अपडेटेड स्टीरियो सिस्टम के साथ बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिल सकता है. सुरक्षा के लिहाज से, 360 डिग्री सराउंड व्यू कैमरा भी दिया जा सकता है. iRA कनेक्टिविटी प्लेटफॉर्म के साथ नए कनेक्टिविटी फीचर पेश किए जा सकते हैं. यह भी संभव है कि iRA, जो वर्तमान में केवल टॉप-स्पेक वेरिएंट के साथ उपलब्ध है, उसे मिड-स्पेक वेरिएंट में भी दे दिया जाए.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News