Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

यहाँ मिल रही है मारुती आल्टो कार मात्र दो लाख रुपये में, खरीदने से पहले खबर को पूरी पढ़ ले

10 November 2022 01:46 AM Mega Daily News
दिल्ली,रुपये,कीमतों,मांगे,बिक्री,उपलब्ध,इसमें,पेट्रोल,कारों,पुरानी,मारुति,फर्स्ट,कंपनियां,उन्हें,ऑल्टो,,maruti,alto,car,available,two,lakh,rupees,read,full,news,buying

बीते कुछ समय से कारों की कीमतों में लगातार तेजी देखी जा रही है. तमाम कंपनियां अपनी कारों की कीमतों को बढ़ा रही हैं. कीमतों के बढ़ने के पीछे कंपनियों का कहना है कि निर्माण की लागत बढ़ रही है क्योंकि उन्हें कच्चा माल महंगा मिल रहा है. बीते कुछ समय में तमाम बड़ी कार निर्माता कंपनियां अपने मॉडल्स की कीमतों में इजाफा कर चुकी है. ऐसे में जिन लोगों का बजट कम है उनके लिए थोड़ी पड़े परेशानियां बढ़ी हैं. लेकिन, अगर आप नई कार ना खरीदकर पुरानी कार खरीदते हैं, तो यह शायद आपको कम बजट में मिल जाए. 

इसीलिए आज हम दिल्ली में बिक रही कुछ पुरानी मारुति ऑल्टो कारों की जानकारी आपके साथ साझा करने वाले हैं. जिन मारुति सुजुकी ऑल्टो गाड़ियों की हम आपको जानकारी देंगे, उन्हें हमने 9 नवंबर 2022 को मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर देखा है. इन सभी की कीमत दो लाख रुपये से कम है और यह सभी गाड़ियां पुरानी हैं

यहां एक Maruti Suzuki Alto LXI लिस्टेड है, जिसके लिए 1.69 लाख रुपये मांगे गए है. यह बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. कार 2010 मॉडल की है, जो अभी तक 51746 KM चल चुकी है. इसमें पेट्रोल इंजन है. इस सेकेंड ओनर कार का नंबर दिल्ली का ही है.

एक अन्य Alto LXI के लिए 1.55 लाख रुपये मांगे गए है. यह भी बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. कार 2009 मॉडल की है, जो अभी तक 65430 KM चल चुकी है. इसमें भी पेट्रोल इंजन है. इस फर्स्ट ओनर कार का नंबर भी दिल्ली का ही है.

एक अन्य Alto LXI के लिए 1.25 लाख रुपये मांगे गए है. यह भी दिल्ली में ही बिक्री के लिए उपलब्ध है. कार 2009 मॉडल की है, जो अभी तक 95838 KM चल चुकी है. इसमें भी पेट्रोल इंजन है और यह भी फर्स्ट ओनर कार है. इसका नंबर भी दिल्ली का ही है.

एक अन्य Alto LXI के लिए सिर्फ 78 हजार रुपये मांगे गए है. यह कार दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध है. कार 2009 मॉडल की है और अभी तक 132434 KM चल चुकी है. इसमें पेट्रोल इंजन है और यह फर्स्ट ओनर कार है. इसका नंबर भी दिल्ली का है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News