Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Thursday, 18 July 2024

Auto and tech

खुशखबरी Flipkart big Diwali sale इस दिन होने जा रहा है शुरू, जल्दी से देखें टाइमिंग और डेट वरना रह जाएंगे पीछे

11 October 2022 12:24 AM Mega Daily News
दिवाली,flipkart,फ्लिपकार्ट,प्रतिशत,डिस्काउंट,अक्टूबर,diwali,इंस्टेंट,मिलेगा,जाएगी,अमिताभ,बच्चन,ग्राहकों,कैशबैक,कंपनी,good,news,big,sale,going,start,day,see,timing,date,soon,else,left,behind

त्योहारों का महा सीजन चल रहा है ऐसे में खरीदारी हर किसी की जोरों शोरों पर है हर कोई सेल ढूंढ रहा है हर कोई डिस्काउंट चाहता है ऐसे में आप सबके लिए खुशखबरी है फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल हो रहा है शुरू आपको बता दे की Flipkart Big Diwali Sale फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल 2022 अब खत्म हो गई है। जो लोग इस सेल में ऑफर का लाभ नहीं उठा सके हैं उनको निराश होने की जरूरत नहीं हैं, क्योंकि Flipkart ने अब अपनी नयी दिवाली सेल की घोषणा कर दी है।

जानिए कब शुरू होगी Flipkart की दिवाली सेल? Flipkart ने अपनी दिवाली सेल को ‘Big Diwali Sale’ का नाम दिया है। यह सेल 11 अक्टूबर से शुरू होगी और 16 अक्टूबर तक चलती रहेगी। हालांकि हमेशा की तरह Flipkart Plus सदस्यों के लिए यह सेल 1 दिन पहले यानी 10 अक्टूबर से ही शुरू हो जाएगी।

पिछली सेल की तरह इस सेल के भी ब्रांड एंबेसडर महानायक अमिताभ बच्चन ही रहेंगे। यहाँ ये भी बता दें कि 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन का जन्मदिन भी है।

Flipkart Big Diwali Sale में मिलने वाले ऑफर

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में ग्राहकों को अतिरिक्त कैशबैक और ऑफर के लिए इस बार कंपनी ने SBI, कोटक बैंक और Paytm को अपने साथ जोड़ा है। SBI और Kotak बैंक के कार्ड धारकों को 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही SBI YONO app के जरिये भी 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। तो वहीं PayTm के Wallet और UPI ट्रांसजेक्शन के जरिये भी ग्राहक 10 प्रतिशत का इंस्टेंट कैशबैक ले सकेंगे।

फ्लिपकार्ट की इस सेल में इलेक्ट्रोनिक्स पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर मिलेगा। टीवी और होम अप्लाइंसेस पर भी कंपनी 75 प्रतिशत तक की छूट देगी। इस सेल में सैमसंग, ऐपल, गूगल, लावा, रियलमी, माइक्रोमैक्स, शाओमी, विवो, ओप्पो, इंफीनिक्स, मोटोरोला और पोको के स्मार्टफोन मिलेंगे।

इन दिवाली सेल में फ्लिपकार्ट ‘फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व’ डील भी पेश करेगी। सेल के दौरान हर रोज़ रात 12 बजे, सुबह 8 बजे और फिर शाम 4 बजे ‘नई डील्स’ और ऑफर मिलेंगे। इस सेल में ग्राहकों को ‘टिक-टॉक’ डील भी मिलेगी जिसमें हर रोज़ सुबह 8 बजे से 12 बजे तक हर घंटे 1 शानदार डील ऑफर की पेशकश की जाएगी।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News