Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

फन फोन: इस कार फ़ोन को खरीदने के लिए टूट पड़े ग्राहक, कीमत भी है मात्र 1,470 रुपये

03 November 2022 01:08 AM Mega Daily News
ग्राहक,खासियत,लेकिन,फीचर्स,डिजाइन,खरीदते,फ्लिपकार्ट,मौजूद,स्मार्टफोन,दरअसल,जिसकी,क्यों,बनाता,देखने,ज्यादा,fun,phone,customers,broke,buy,car,price,also,rs,1,470

फ्लिपकार्ट पर एक ऐसा फोन मौजूद है जो फीचर्स के मामले में किसी महंगे स्मार्टफोन से काफी पीछे है लेकिन इसके बावजूद भी ग्राहक इसे खरीदने के लिए टूट पड़ते हैं. दरअसल इस फोन की खासियत इसका डिजाइन है जिसकी वजह से ग्राहक इसे जमकर खरीदते हैं. फिर यह फोन क्यों इतना खास है और ग्राहक इसे जमकर क्यों खरीदते हैं इस बारे में आज हम आपको इस खबर में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

कौन सा है ये फोन

दरअसल यह एक नॉर्मल फीचर फोन है जिसका नाम यू आई स्मार्ट यू आई 06 है. इस फोन को ग्राहक फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते हैं और अगर आपको लग रहा है कि यह बहुत महंगा है तो ऐसा नहीं है क्योंकि इसकी कीमत सिर्फ 1470 रुपए है. अगर बात करें इसकी सबसे बड़ी खासियत की तो वह इसका डिजाइन है जो इसे बेहद ही यूनीक बनाता है साथ ही साथ बेहद ही स्टाइलिश बनाता है. यह एक फ्लिप फीचर फोन है जो किसी कार की तरह दिखाई देता है. इतना ही नहीं इस फोन में हेड लाइट और टेल लाइट भी मौजूद है जो देखने में इतनी ज्यादा आकर्षक लगती है कि आप यकीन ही नहीं मानेंगे. फोन में बेहद ही साधारण से फीचर है लेकिन इसकी सबसे बड़ी खासियत इसका डिजाइन है जिसकी वजह से ग्राहक से जमकर खरीदते हैं और इसका इस्तेमाल करते हैं. वैसे तो यह फोन किसी स्मार्टफोन की तुलना में काफी कम फीचर्स के साथ आता है लेकिन अगर आपके घर में बच्चे हैं और आप उन्हें एक फोन गिफ्ट करना चाहते हैं तो यह उनके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है.

क्या है इस फोन की खासियत

अगर बात खासियत की की जाए तो यह फोन 512 एमबी रैम और 256mb रोम के साथ आता है जिसमें ग्राहकों को 4.5 सेंटीमीटर का डिस्प्ले देखने को मिल जाता है. इस फोन में एक बेसिक कैमरा भी है साथ ही इसमें 1050 एमएएच की बैटरी भी दी गई है जो इसे 1 से 2 दिन आराम से चलने में मदद करती है. यह एक फन फोन है ऐसे में अगर आप बहुत ज्यादा फीचर्स की उम्मीद कर रहे हैं तो आपको निराशा झेलनी पड़ेगी लेकिन आप अगर यूनिक फोन खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News