Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Friday, 26 July 2024

Auto and tech

फ्लिपकार्ट दे रहा है बिग बिलियन डेज सेल में एक से बढ़कर एक ऑफर्स और आकर्षक छूट

15 September 2022 12:17 AM Mega Daily News
iphone,फ्लिपकार्ट,बिलियन,ऑफर्स,दिनों,flipkart,billion,प्रोडक्ट्स,आकर्षक,सितंबर,डिस्काउंट,sale,प्रीमियम,स्मार्टफोन्स,जाएंगे,giving,one,offer,big,days,offering,offers,attractive,discounts

iPhone 14 के लॉन्च के बाद भी क्या आप iPhone 13 खरीदना चाहते हैं? अगर हां तो आपको बता दें कि कुछ दिन का इंतजार कर लें. ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) आने वाले दिनों में अपनी ऑनलाइन सेल, फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) का आगाज करने जा रही है. इस सेल में आपको iPhone 13 समेत कई प्रीमियम स्मार्टफोन्स भारी छूट पर मिल जाएंगे साथ ही, और भी कई प्रोडक्ट्स पर छूट और आकर्षक ऑफर्स दिए जाएंगे. बता दें कि काफी समय से इस सेल के बैनर में 'कमिंग सून' लिखा हुआ था लेकिन अब इस सेल की डेट्स को कन्फर्म कर दिया गया है.. 

Flipkart Big Billion Days Sale इस दिन होगी शुरू

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) की शुरुआत 23 सितंबर, 2022 को हो रही है. बता दें कि इस सेल का फायदा आप 30 सितंबर, 2022 तक उठा सकते हैं. इतना ही नहीं, अगर आप एक फ्लिपकार्ट प्लस (Flipkart Plus) यूजर हैं, तो आपके लिए ये सेल एक दिन पहले यानी 22 सितंबर, 2022 को शुरू हो जाएगी. 

सेल में मिलेंगे एक से बढ़कर एक ऑफर्स 

बता दें कि इस सेल में आपको तमाम प्रोडक्ट्स पर आकर्षक ऑफर्स और डील्स दी जाने वाली हैं. बिग बिलियन डेज सेल के लिए फ्लिपकार्ट ने ICICI Bank और Axis Bank, इन दो बैंक्स के साथ पार्टनरशिप की है यानी इन कार्ड्स का इस्तेमाल करके आप 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं. इतना ही नहीं, आपको नों-कॉस्ट ईएमआई के ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर जैसे आकर्षक मौके भी दिए जाएंगे. 

iPhone 13 समेत इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा छप्परफाड़ डिस्काउंट 

इस सेल में आपको iPhone 13 और iPhone 12 जैसे प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर भारी छूट मिलने वाली है. फिलहाल इन फोन्स के ऑफर्स का खुलासा तो नहीं हुआ है लेकिन डिस्काउंट काफी होगा, यह बताया गया है. इन फोन्स के अलावा Samsung, POCO, Redmi, Realme और OPPO जैसे ब्रांड्स के टॉप समार्टफोन्स पर भी छूट दी जाएगी. 

बता दें कि जिन दिनों में फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल को आयोजित किया जा रहा है, उन्हीं दिनों में अमेजन का अमजेन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (Amazon Great Indian Festival) भी होस्ट किया जा रहा है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News