Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

Flipkart Diwali Sale 2022 : सेविंग्स करने वालों के लिए खास मौका, 80% तक आपको मिलेगा डिस्काउंट

11 October 2022 08:48 PM Mega Daily News
प्रतिशत,फ्लिपकार्ट,इलेक्ट्रोनिक्स,सकेगा,असेसरीज,अक्टूबर,एसबीआई,घरेलू,प्रोडक्ट,शामिल,googleadblock,डिस्काउंटः,लिस्टेड,जानकारी,मुताबिक,flipkart,diwali,sale,2022,special,opportunity,make,savings,get,80,discount

दिपावली कुछ दिनों में आने वाली है इसके चलते कई लोगों ने अपने घरों को सजाने के लिए तैयारीया शुरू कर दी हैं और इसी में गैजेट प्रेमियों के लिए सस्ते में इलेक्ट्रोनिक्स आइटम भी मिल रहे है.

फ्लिपकार्ट की इस सेल का नाम बिग दिवाली सेल है. यह सेल 11 अक्टूबर से लेकर 16 अक्टूबर तक चलेगी. कोटेक, एसबीआई कार्ड, एसबीआई यूनो और पेटीएम की मदद से कुछ शर्तों के साथ 10 प्रतिशत का इंस्टैंट कैशबैक हासिल किया जा सकेगा. इसके साथ एक माइक्रोसाइट भी तैयार की गई है, जिसमें कुछ स्मार्टफोन के साथ इलेक्ट्रोनिक्स आइटम और कई घरेलू प्रोडक्ट को शामिल किया गया है.

80 प्रतिशत तक डिस्काउंटः

फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड जानकारी के मुताबिक, इलेक्ट्रोनिक्स आइटम पर मिलेगा 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट. इसमें प्रिंटर, कैमरा और असेसरीज के अलावा मोबाइल के बैक कवर आदि शामिल हैं.

कंप्यूटर और लैपटॉप असेसरीज भी मिल रही हैं सस्तीः अभी भी आप घर से काम करते हैं, लेकिन लैपटॉप के साथ कुछ एक्स्ट्रा असेसरीज को खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट की इस अपकमिंग सेल के दौरान इन प्रोडक्ट को अच्छे डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा.

टीवी और होम अप्लाइंसेस पर 75 प्रतिशत का डिस्काउंटः फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड जानकारी के मुताबिक, इस अपकमिंग सेल के दौरान टीवी और अन्य घरेलू उपकरण पर अधिकतम 75 प्रतिशत सेल का फायदा उठाया जा सकेगा.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News