Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

धमाकेदार सेल : सिर्फ 7 हजार में घर ले जाएं ये ब्रांड न्यू Bajaj Pulsar!, जानिए ऑफर

27 February 2023 03:52 PM Mega Daily News
कंपनी,रुपये,खरीदने,बाजार,पल्सर,आकर्षक,एडवांस,फीचर्स,फाइनेंस,प्लान,पेमेंट,व्हीलर,स्पोर्टी,दमदार,उपलब्ध,explosive,sale,take,home,brand,new,bajaj,pulsar,7,thousand,know,offer

देश के टू व्हीलर बाजार में बजाज पल्सर 125 बाइक को अपने आकर्षक स्पोर्टी लुक के लिए काफी पसंद किया जाता है। इस बाइक में कंपनी दमदार इंजन उपलब्ध कराती है। जो ज्यादा माइलेज देने में सक्षम है। कंपनी की इस बाइक में आपको कई एडवांस फीचर्स भी मिल जाते हैं। इस बाइक की देश के मार्केट में कीमत कंपनी ने लगभग 81,414 रुपये तय की है। ऐसे में अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो एक बार इस रिपोर्ट को जरूर पढ़ लीजिए।

कंपनी की इस बाइक को बाजार से खरीदने के लिए आपके पास 81 हजार रुपये होने चाहिए। लेकिन अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो भी आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि कंपनी अपनी इस बाइक फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दे रही है। जिसमें यह बाइक आपको 7 हजार रुपये से भी कम की डाउन पेमेंट पर मिल जाएगी।

आकर्षक फाइनेंस प्लान में मिल रही है Bajaj Pulsar 125 बाइक

बजाज पल्सर 125 बाइक को खरीदने के लिए बैंक से आपको लोन मिल जाएगा। उसके बाद 7 हजार रुपये का डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करना होगा। इस बाइक को खरीदने के लिए बैंक से मिले लोन को आप हर महीने 2,999 रुपये की मंथली ईएमआई के रूप में देकर चुका सकते हैं।

आपको बता दें कि इस बाइक में आपको 124.4 सीसी का इंजन मिल जाता है। इस इंजन की क्षमता 11.64 बीएचपी की अधिकतम पावर के साथ ही 10.80 एनएम का पीक टॉर्क बनाने की है। इसके इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक में कंपनी ने बहुत ही एडवांस ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम लगाए हैं। कंपनी अपनी इस बाइक में कई आधुनिक फीचर्स भी ऑफर करती है।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News