Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

धमाकेदार OFFER : Jio यूजर्स की आई मौज!, महज ₹900 में पूरे 1 साल तक मिलेगी Unlimited Calling, Data..

27 August 2022 07:17 PM Mega Daily News
प्लान,यूजर्स,रुपये,अनलिमिटेड,कॉलिंग,कंपनी,दिनों,लेकिन,जरूरी,अक्सर,नएनए,सुविधाएं,मिलती,सस्ते,बताने,explosive,offer,jio,users,fun,unlimited,calling,data,available,1,year,900

Jio अक्सर अपने यूजर्स के लिए नए-नए प्लान लेकर आता है। अब कंपनी एक और नया प्लान लेकर आई है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा समेत कई सुविधाएं मिलती हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक सस्ते Jio प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। क्योंकि यह आपको रुपये से कम में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा भी ऑफर करता है।Jio अक्सर अपने यूजर्स के लिए नए-नए प्लान लेकर आता है। अब कंपनी एक और नया प्लान लेकर आई है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा समेत कई सुविधाएं मिलती हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक सस्ते Jio प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। क्योंकि यह आपको रुपये से कम में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा भी ऑफर करता है।

Jio Phone ऑल-इन-वन प्लान के लिए आपको 28 दिनों की वैधता के लिए 91 रुपये खर्च करने होंगे। लेकिन याद रहे यह प्लान सिर्फ जियो फोन यूजर्स के लिए होगा। अगर आप इसे 91 रुपये के लिहाज से भी देखें तो आपको 336 दिनों के लिए 1092 रुपये खर्च करने होंगे। लेकिन आप इससे भी कम में प्लान खरीद सकते हैं। प्लान में आप 193 तक की बचत भी कर सकते हैं। लेकिन इस रिचार्ज को खरीदने से पहले आपको कुछ बातें जाननी जरूरी हैं।

जियो फोन यूजर्स को नया प्लान सिर्फ 899 रुपये में मिल रहा है। यूजर्स को 28 दिनों के लिए 2 जीबी डेटा मिलेगा। अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा है। अगर आप ऐसा प्लान चाहते हैं जो आपको एसएमएस भेजने की सुविधा भी दे, तो यह प्लान आपको पूरे 28 दिनों के लिए 50 एसएमएस दे रहा है। लेकिन इसके लिए आपका जियो फोन का यूजर होना जरूरी है। इसे कंपनी के बेस्ट सेलिंग प्लान्स की लिस्ट में शामिल किया गया है।

इसके साथ ही कंपनी Jio Cinema, Jio TV का एक्सेस भी बिल्कुल फ्री देती है। यानी महज 899 रुपये में आपको ढेर सारे ऐसे फायदे भी मिल रहे हैं जो मनोरंजन के लिए जरूरी हैं। जियो के ये प्लान आप कहीं से भी खरीद सकते हैं। इस प्लान को Paytm, PhonePay से भी रिचार्ज किया जा सकता है। यह प्लान My Jio ऐप पर भी उपलब्ध है।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News