Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

धमाकेदार ऑफर : सिर्फ 1500 रुपये में घर उठा लाएं Blue Star का Split AC, बिक रहा है धड़ल्ले से

05 May 2022 02:19 PM Mega Daily News
रुपये,amazon,स्टार,एक्सचेंज,लेकिन,काउंटडाउन,डील्स,फिक्स,स्पीड,स्लिट,मिलेगा,गर्मी,बढ़िया,अलावा,डिस्काउंट,explosive,offer,blue,stars,split,ac,sold,indiscriminately,home,rs,1500

गर्मियो की सीजन शुरू हो गई है. ऐसी गर्मी में कूलर भी काम नहीं कर रहे है, इस गर्मी में AC के शिवा और कोई रास्ता नहीं बचा है. लेकिन AC को खरीदना हर किसीके बस का नहीं होता है, क्युकी AC की कीमत बहोत ज्यादा होती है, जिसके चलते आम आदमी AC को खरीदने में असमर्थ हो जाता है. लेकिन amazon अपनी काउंटडाउन डील्स में इलेक्ट्रोनिक चीजो पर बढ़िया ऑफर एकर आया है.

amazon की इस काउंटडाउन डील्स में Blue Star 1.0 Tr 3 स्टार फिक्स स्पीड स्लिट AC पर बहोत बढ़िया ऑफर दे रहा है. आप ब्लू स्टार का यह AC बहोत कम दाम में और कई ऑफर के साथ इसको खरीद सकते है. अमूमन बात करे तो इसकी कीमत करीब 44,750 रुपये है. लेकिन amazon के काउंटडाउन डील्स ऑफर में आपको Blue Star 1.0 Tr 3 स्टार फिक्स स्पीड स्लिट AC केवल 29,990 रुपये में मिलेगा.

इसके अलावा और भी कई ऑफर इस एसी में मिल रहे है. amazon आपको सीधा 14,760 रुपये का डिस्काउंट दे रही है. इसके अलावा आपको amazon पर बेंक और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहे है. अगर आप इसको कोटक बेंक के क्रेडिट कार्ड से खरीद रहे है तो आपको एडिशनल 1250 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा और एक्सचेंज अलग से. कोटक बेंक के ऑफर के बाद आपको यह एसी केवल 28,740 रुपये में मिलेगा.

अगर आपके पास पुराना एसी पड़ा हुआ है तो आपको Blue Star 1.0 Tr 3 स्टार फिक्स स्पीड स्लिट AC के इस एसी पर अलग से 5050 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिलेगा. एक्सचेंज करने के लिए आपके पास अच्छी कंडीशन का एसी होना चाहिए और वह नया मॉडल होना चाहिए. अगर आप HDFC बेंक के क्रेडिट कार्ड से EMI करवाते है तो आपको यह एसी केवल 1454 रुपये के मासिक हफ्ते पर मिल जाएगा. बेंक आपके पास से 199 रुपये का प्रोसेसिंग फ़ीस लेगा.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News