Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

Cheapest SUV Car : मात्र 5.95 लाख रुपये में उपलब्ध है महिंद्रा थार, कई और SUV भी बिक रही हैं बेहद कम कीमत में

19 April 2022 11:22 PM Mega Daily News
बिक्री,उपलब्ध,वेबसाइट,रुपये,इसमें,मालिक,ट्रांसमिशन,दिल्ली,रेटिंग,कारों,महिंद्रा,किलोमीटर,मैनुअल,मांगी,खरीदना,cheapest,suv,car,mahindra,thar,available,rs,595,lakh,many,suvs,also,sold,low,prices

कार मार्केट में SUV सेगमेंट की फैन फॉलोइंग बिल्कुल अलग है. बहुत से लोग ऐसे हैं जो केवल इसलिए SUV कार खरीदना पसंद करते हैं क्योंकि SUV कारें बहुत लंबी होती हैं और उनकी सड़क पर उपस्थिति बहुत मजबूत होती है. ऐसे में अगर आप भी एसयूवी कार खरीदना चाह रहे हैं लेकिन इसके लिए ज्यादा पैसे खर्च करने से बच रहे हैं तो आज हम आपके लिए कुछ पुरानी एसयूवी कारों की जानकारी लेकर आए हैं, जो बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इन कारों को हमने 16 अप्रैल को Mahindra Group की कंपनी Mahindra First Choice की वेबसाइट पर देखा है. आपको बता दें कि महिंद्रा फर्स्ट चॉइस यूज्ड कारों का कारोबार करती है।

2015 महिंद्रा थार सीआरडीई 4X4 एसी की कीमत 5.95 लाख रुपये है। कार ने 52795 किलोमीटर की दूरी तय की है। इसमें डीजल इंजन है। यह पहली मालिक कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है। कार लाल रंग की है और दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर इसे 10 में से 7.4 रेटिंग मिली है।

2015 मारुति सुजुकी एस क्रॉस 1.3 अल्फा के लिए मांगी गई कीमत 5.9 लाख रुपये है। कार 45562 किमी चली है। इसमें डीजल इंजन है। यह पहली मालिक की कार है। इसकी ट्रांसमिशन जानकारी साझा नहीं की गई है। कार भूरे रंग में है और दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर इसे 10 में से 7.3 रेटिंग मिली है।

2015 महिंद्रा स्कॉर्पियो एस4 प्लस के लिए 7.9 लाख रुपये की कीमत मांगी गई है। कार ने 64259 किलोमीटर की दूरी तय की है। इसमें डीजल इंजन है। यह पहली मालिक कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है। कार सिल्वर कलर में है और दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर इसे 10 में से 7.3 रेटिंग भी दी गई है।

2015 रेनॉल्ट डस्टर 85 पीएस आरएक्सएल के लिए 4.75 लाख रुपये की कीमत मांगी गई है। कार ने 69820 किलोमीटर की दूरी तय की है। इसमें डीजल इंजन है। यह पहली मालिक कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है। कार सफेद रंग में है और दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर इसे 10 में से 7.4 रेटिंग मिली है।

 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News