Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

Car Under 2Lakh : लोन, गारंटी और वारंटी प्लान के साथ 2 लाख के बजट में यहां उपलब्ध है Maruti Alto 800, पढ़ें जानकारी

18 April 2022 07:55 PM Mega Daily News
मारुति,ऑल्टो,कंपनी,माइलेज,ऑफर्स,maruti,वेबसाइट,फाइनेंस,प्लान,फीचर्स,सेगमेंट,कारों,ज्यादा,रुपये,जानिए,car,2lakh,alto,800,available,budget,2,lakhs,loan,guarantee,warranty,plans,read,details

कार सेक्टर के हैचबैक सेगमेंट में कम बजट वाली कारों की लंबी रेंज है जो ज्यादा माइलेज का दावा करती हैं। इस सेगमेंट में मौजूद कारों में से एक मारुति ऑल्टो है जिसे सबसे कम कीमत में ज्यादा माइलेज के लिए पसंद किया जाता है। मारुति ऑल्टो की शुरुआती कीमत 3.25 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है जो टॉप वेरिएंट में जाने पर 4.95 लाख रुपये तक जाती है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो यहां जानिए उन आकर्षक ऑफर्स की पूरी जानकारी जिसमें आपको यह कार आधी कीमत में मिलेगी।

मारुति ऑल्टो पर मिल रहे ऑफर्स सेकेंड हैंड कार ऑनलाइन खरीदने और बेचने की वेबसाइट से आए हैं, जिनमें से चुनिंदा ऑफर्स की जानकारी हम आपको बता रहे हैं। मारुति ऑल्टो पर पहला ऑफर MARUTI TRUE VALUE वेबसाइट से आया है जहां इस कार के 2017 मॉडल को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। कंपनी इस कार की खरीद पर छह महीने की वारंटी, तीन फ्री सर्विस और अन्य फायदे के साथ फाइनेंस की सुविधा भी दे रही है।

मारुति ऑल्टो 800 पर दूसरा ऑफर CAR24 से आता है जहां कार का 2012 मॉडल सूचीबद्ध है। कंपनी इस कार की खरीद पर छह महीने की वारंटी, सात दिन की मनी बैक गारंटी और फाइनेंस प्लान भी दे रही है।

मारुति ऑल्टो 800 पर तीसरा ऑफर CARDEKHO वेबसाइट से आया है जहां इस कार के 2017 मॉडल को बिक्री के लिए सूचीबद्ध किया गया है। कंपनी इस कार के साथ गारंटी, वारंटी और फाइनेंस प्लान की भी सुविधा दे रही है।

मारुति ऑल्टो पर मिल रहे इन ऑफर्स की डिटेल्स पढ़ने के बाद अगर आप इस कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां जानिए इसके इंजन, पावर, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी जानकारी।

Maruti Alto 800 Engine: मारुति ऑल्टो 800 के इंजन और पावर की बात करें तो कंपनी ने इसमें 796 सीसी 0.8 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया है। यह इंजन 48PS की पावर और 69Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है।

Maruti Alto 800 Mileage: कार के माइलेज के बारे में कंपनी का दावा है कि यह मारुति ऑल्टो 800 पेट्रोल पर 22.05 kmpl का माइलेज देती है और वही माइलेज CNG पर 31.59 kmpl हो जाती है।

Maruti Alto 800 Features: फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें एंड्रॉइड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कीलेस एंट्री, फ्रंट पावर विंडो, ड्राइवर साइड एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, एबीएस और ईबीडी जैसे फीचर्स पेश किए हैं। गाड़ी। को दिया गया है।

 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News