Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

40 हजार रुपये से भी कम में खरीदे ये धांसू बाइक और बनाए अपने सफर को और आसान

21 February 2023 11:09 AM Mega Daily News
बाइक्स,रुपये,लोकेशन,दिल्ली,किमी,मांगे,अच्छी,लाखों,कंडीशन,कारों,बाजार,दोपहिया,वाहनों,महीने,खरीदा,,buy,cool,bike,less,rs,40,000,make,journey,easier

भारत में कारों से भी बड़ा बाजार दोपहिया वाहनों का है. देश में हर महीने लाखों बाइक्स को खरीदा जाता है. कॉलेज स्टूडेंट हो या एक नौकरी करने वाला व्यक्ति, बाइक्स के जरिए सफर आसान हो जाता है. भीड़-भाड़ वाले इलाकों में जहां कार नहीं जा सकती, वहां बाइक्स का इस्तेमाल करना ही ठीक रहता है. हालांकि अब बाइक्स की कीमत भी लाखों में पहुंच गई है. ऐसे में मिडल क्लास व्यक्ति के लिए एक नई बाइक खरीदना काफी मुश्किल हो गया है. हम आपके लिए कुछ ऐसी सेकेंड हैंड बाइक्स के ऑप्शन लेकर आए हैं, जिन्हें आप bhi40 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं. इन बाइक्स को हमने OLX वेबसाइट पर 20 फरवरी को देखा है. इन सभी की लोकेशन दिल्ली है. 

1. Hero glamour 2017

यह 2017 की हीरो ग्लैमर बाइक है, जो अब तक 23 हजार किमी. चल चुकी है.  बाइक के लिए 34 हजार रुपये मांगे गए हैं. ऑनर का दावा है कि यह 60Kmpl का माइलेज ऑफर करती है. बाइक पर एक भी स्क्रैच नहीं है. टायर काफी अच्छी कंडीशन में हैं. 

2. Yamaha FZS 

यह 2016 की यामाहा FZS बाइक है, जो अब तक 29 हजार किमी. चल चुकी है. बाइक के लिए 38 हजार रुपये मांगे गए हैं. इसकी लोकेशन तिलक नगर, दिल्ली है. बाइक का कलर ब्लू और व्हाइट है. दिखने में बाइक की कंडिशन अच्छी नजर आ रही है. बाइक का नंबर DL 8S है. 

3. Bajaj Pulsar 180

यह 2016 की बजाज पल्सर बाइक है, जो अब तक 19 हजार किमी. चल चुकी है. बाइक के लिए 45 हजार रुपये मांगे गए हैं. इसकी लोकेशन रोहिणी, दिल्ली है. ऑनर का दावा है कि बाइक अच्छी कंडीशन में है और इसपर फाइनेंस फैसिलिटी भी उपलब्ध है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News