Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Sunday, 08 September 2024

Auto and tech

OnePlus के 5G स्मार्टफोन से भी कम कीमत पर मिल रही है Bajaj Pulsar 150, जानें धांसू डील

14 March 2023 07:51 PM Pushplata
पल्सर,रुपये,सेकंड,मिलने,वेबसाइट,खरीदने,ऑफर्स,सस्ती,लिस्ट,दिल्ली,प्लान,bajaj,डिटेल,जिसमें,जिसका,pulsar,150,available,lower,price,onepluss,5g,smartphone,know,amazing,deal

Bajaj Auto के पास अलग अलग सेगमेंट में आने वाली बाइकों की एक लंबी रेंज मौजूद है और इस मौजूदा रेंज में से एक है बजाज पल्सर 150 जिसे डिजाइन के अलावा स्पीड और माइलेज के लिए युवाओं के बीच पसंद किया जाता है।

बजाज पल्सर 150 को अगर आप शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 1.17 लाख रुपये से लेकर 1.20 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। अगर आप इस बाइक को पसंद करते हैं मगर इसे खरीदने का बजट नहीं है तो यहां जान लीजिए इस बाइक के सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल जिसमें ये बाइक आपको आधी से भी आधी कीमत पर मिल सकती है।

बजाज पल्सर 150 पर मिलने वाले इन ऑफर्स को सेकंड हैंड व्हीकल्स की डील करने वाली अलग अलग वेबसाइट से लिया गया है जिसमें आप जानेंगे आज की सबसे सस्ती डील्स की डिटेल।

सेकंड हैंड बजाज पल्सर 150 को कम से कम कीमत में खरीदने की पहली डील OLX वेबसाइट पर मिल रही है। यहां बजाज पल्सर का 2012 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। बाइक की कीमत 18,500 रुपये रखी गई है मगर इसके साथ सेलर की तरफ से कोई ऑफर या फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा।

यूज्ड बजाज पल्सर 150 पर मिलने वाली दूसरी सस्ती डील DROOM वेबसाइट पर मिल रही है और यहां दिल्ली नंबर वाली पल्सर का 2013 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक की कीमत 20 हजार रुपये रखी गई है और इसके साथ फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

बजाज पल्सर 150 सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाली आज की तीसरी सस्ती डील QUIKR वेबसाइट पर मिल रहा है। यहां सेलर ने बजाज पल्सर का 2014 मॉडल लिस्ट किया है जिसका नंबर दिल्ली का है। बाइक की कीमत 25000 रुपये रखी गई है मगर इसके साथ कोई प्लान नहीं मिलेगा।

Bajaj pulsar 150 पर बताए गए इन ऑफर्स की डिटेल पढऩे के बाद आप बजट और पसंद के हिसाब से किसी भी विकल्प को खरीद सकते हैं। मगर ऑनलाइन सेकंड हैंड बाइक खरीदने से पहले उसकी असली कंडीशन जरूर देख लें वरना आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News