Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

Amazon Sale: आधे दाम पर घर लाएं ब्रांडेड Smart TV!, लिस्ट में LG, Samsung, Redmi है शामिल...

09 August 2022 11:27 AM Mega Daily News
रुपये,डिस्काउंट,स्मार्ट,smart,उपलब्ध,कराया,ग्राहक,डिस्प्ले,amazon,फायदा,खरीदने,flipkart,bravia,फ्रीडम,43इंच,sale,bring,home,branded,tv,half,price,lg,samsung,redmi,included,list

Amazon Great Freedom Festival सेल लाइव है, और ग्राहक यहां से कई तरह के डील और डिस्काउंट का फायदा पा सकते हैं. ग्राहकों को इस सेल में गैजेट्स, इलेक्ट्रॉनिक, होम अप्लायंस को कम दाम में खरीदने का मौका दिया जा रहा है. हम में से कई लोग ऐसे भी जो स्मार्ट टीवी खरीदने के लिए किसी सेल का इंतज़ार कर रहे होंगे. तो अगर आपके साथ भी ऐसा है तो आइए जानते हैं किन Smart TV पर ऑफर का फायदा पा सकते हैं.

Flipkart sale : फ्लिपकार्ट में लौटी खतरनाक सेल, सिर्फ 750 रुपए में मिल रहा है 10 हजार वाला स्मार्टफोन

​Sony Bravia 43-inch 4K TVअमेज़न की फ्रीडम सेल में सोनी की इस स्मार्ट टीवी को 23,000 रुपये के डिस्काउंट पर उपलब्ध कराया जा रहा है, जिसके बाद इसकी टीवी की कीमत 43,990 हो जाती है. Sony Bravia 43-इंच टीवी 4K UHD LED पैनल और Android TV ऑपरेटिंग सिस्टम आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आती है.

Amazon और Flipkart से भी सस्ता सामान बेच रही ये सरकारी वेबसाइट, दनादन खरीदारी कर रहे हैं ग्राहक

Redmi 32 इंच Smart LED TV:रेडमी की इस टीवी को ग्राहक 12 हज़ार रुपये के डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं. सेल में छूट के बाद इसे 12,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. रेडमी 32 इंच का स्मार्ट एलईडी टीवी एचडी रेडी डिस्प्ले के साथ आता है और ये एंड्रॉयड टीवी 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. यानी कि इसे लगभग आधे दाम पर घर लाया जा सकता है.

​LG 32-inch Smart LED TVफ्रीडम सेल में एलजी की इस टीवी को 14,990 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है, जो कि 7,009 रुपये डिस्काउंट के बाद की कीमत है. LG का 32 इंच का टीवी HD रेडी डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें DTS वर्चुअल X सपोर्ट के साथ 10W स्पीकर मिलते हैं.

अधिक जानकारी के लिए मेगा डेली न्यूज़ को फॉलो करे 

​Samsung 43-इंच 4K Neo Series Ultra HD Smart LED TV:इस टीवी को अमेज़न फ्रीडम सेल में 33,990 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है, जो कि 14,000 रुपये के डिस्काउंट के बाद की कीमत है. स्मार्ट टीवी ऑटो गेम मोड और 20W स्पीकर आउटपुट के साथ आता है.

AmazonBasics 55-inch 4K Ultra HD smart Fire TV: अमेज़न सेल में इस टीवी को 37,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. बता दें कि इस सेल में टीवी पर 28,001 रुपये की छूट मिलेगी.  AmazonBasics स्मार्ट टीवी 4K अल्ट्रा HD डिस्प्ले के साथ आता है और 2 HDMI पोर्ट प्रदान करता है.

 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News