Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Auto and tech

Airtel यूजर्स को मिल रहा है 1GB डेटा फ्री, जाने कैसे मिलेगा

01 June 2022 10:03 AM Mega Daily News
एयरटेल,वाउचर,मुफ्त,हाईस्पीड,कंपनी,ग्राहकों,स्मार्ट,रिपोर्ट,अनुसार,अकाउंट,स्पेक्ट्रम,खरीदने,रिडीम,दिनों,उपलब्ध,,airtel,users,getting,1gb,data,free,know,get

एयरटेल (Airtel) चुनिंदा प्रीपेड ग्राहकों को वाउचर के रूप में 1GB मुफ्त हाई-स्पीड डेटा (1GB Free Data) दे रहा है. बताया जा रहा है कि यह फ्री डेटा सिर्फ उन्हीं ग्राहकों को मिलेगा, जिनके पास स्मार्ट प्लान है. एक रिपोर्ट के अनुसार, टेलीकॉम दिग्गज अपने कंज्यूमर्स को टेक्स्ट मैसेज भेजकर सूचित कर रहा है कि उनके अकाउंट में मुफ्त डेटा वाउचर जोड़ दिया गया है. खबर ऐसे समय में आई है जब कंपनी पूरे भारत में 5जी स्पेक्ट्रम खरीदने की प्लानिंग बना रही है.

यहां से कर सकते हैं रिडीम

हाई-स्पीड डेटा वाउचर के रूप में मुफ्त में दिया जाता है, जिसे एयरटेल थैंक्स ऐप के 'कूपन' सेक्शन में जाकर रिडीम किया जा सकता है. हाई-स्पीड डेटा केवल 3 दिनों के लिए उपलब्ध है और दावा न करने पर 1 जून को समाप्त हो जाएगा.

15 मिनट में मिलेगा 1GB डेटा

इसके अलावा, मुफ्त डेटा 'कम रिचार्ज उपभोक्ताओं को दिया जाता है, आमतौर पर 99 रुपये के स्मार्ट पैक पर.' वाउचर क्लेम करने के 15 मिनट के अंदर यूजर्स के एयरटेल अकाउंट बैलेंस में इस्तेमाल के लिए उपलब्ध हो जाएगा.

यह घोषणा एक रिपोर्ट के कुछ दिनों बाद आई है जिसमें कहा गया है कि एयरटेल पैन-इंडिया 5G स्पेक्ट्रम खरीदने पर विचार कर रहा है. दूरसंचार नियामक ट्राई द्वारा पहले जारी एक अध्ययन के अनुसार, एयरटेल ने मार्च में 22.55 लाख नए मोबाइल ग्राहक जोड़े हैं. कंपनी ने मार्च क्वार्टर में भी काफी फायदा हुआ है. कंपनी को 2,008 करोड़ का शुद्ध लाभ हुआ. पिछले वित्तीय वर्ष में शुद्ध लाभ 759 करोड़ रुपये रहा.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News