Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Friday, 26 July 2024

Auto and tech

मिड रेंज में प्रीमियम फीचर्स और बढ़िया डिजाइन वाली 8.44 लाख की कार मात्र 4 लाख में, जाने क्या है ऑफर

19 April 2022 10:00 AM Mega Daily News
टिगोर,सेडान,फीचर्स,रुपये,ऑफर्स,वेबसाइट,सेगमेंट,डिटेल,बिक्री,जिसमें,डिजाइन,पढ़ने,लिस्ट,सिस्टम,सेक्टर,,844,lakh,car,premium,features,great,design,mid,range,know,offer

सेडान कार सेगमेंट कार सेक्टर का वो सेगमेंट है जिसमें मिड रेंज के अंदर प्रीमियम फीचर्स और बढ़िया डिजाइन वाली कार मिल जाती हैं। इस सेगमेंट में मौजूद कारों में से एक है टाटा टिगोर जो अपने डिजाइन और फीचर्स के लिए पसंद की जाती है।

टाटा टिगोर को अगर आप शोरूम से खरीदते हैं तो उसके लिए आपको 5.82 लाख रुपये से लेकर 8.44 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। मगर यहां बताए जा रहे ऑफर्स को पढ़ने के बाद आप इस सेडान को आधी कीमत पर खरीद सकते हैं।

टाटा टिगोर पर आज जिन ऑफर्स की डिटेल हम बताने जा रहे हैं वो ऑफर ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियां खरीदने और बेचने वाली वेबसाइट से मिले हैं जिसमें से हम आपको बेस्ट ऑफर्स की डिटेल बता रहे हैं।

पहला ऑफर टाटा टिगोर पर CARWALE वेबसाइट से मिला है जहां इसका 2017 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। यहां इस सेडान की कीमत 4.36 लाख रुपये तय की गई है।

टाटा टिगोर पर दूसरा ऑफर CARDEKHO वेबसाइट से मिला है जहां इस कार का 2017 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इस कार की कीमत 4.41 लाख रुपये तय की गई है लेकिन इसके साथ कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।

तीसरा ऑफर OLX वेबसाइट से मिला है जहां विक्रांत लोहिया नामक यूजर ने इस टाटा टिगोर का 2018 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया है। इस कार की कीमत 4,60,000 रुपये तय की गई है।

टाटा टिगोर पर मिलने वाले इन तीनों ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद आप इस सेडान को खरीदना चाहते हैं तो यहां जान लीजिए इसके इंजन, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल।

टाटा टिगोर के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 1199 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन है जो 86 पीएस की पावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

फीचर्स की बात करें तो इस सेडान में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रेन सेंसिंग वाइपर, पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप, फ्रंट सीट पर डुअल एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर, जैसे फीचर्स को दिया गया है।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News